बिहार

bihar

पटना: 2 हफ्ते बाद भी पुलिस न कर सकी रूपेश के हत्यारों को गिरफ्तार

By

Published : Jan 27, 2021, 3:38 PM IST

इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के बाद एसआइटी और एसटीएफ की टीम विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है. लेकिन इस हत्याकांड के 2 हफ्ते बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ अब भी खाली है.

rupesh murder case update
rupesh murder case update

पटना: इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश हत्याकांड मामले को 2 हफ्ते बीत चुका है. इसके बावजूद भी इस हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली नजर आ रहे हैं. हालांकि इस मामले को लेकर एसआईटी भी गठित की गई थी, बावजूद इसके इस हत्याकांड में शामिल शूटर अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं. गौरतलब हो कि इस पूरे हत्याकांड की मॉनिटरिंग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद कर रहे हैं.

बताते चलें कि हत्याकांड मामले को लेकर पटना जिले के साथ-साथ अन्य जिलों और अन्य राज्यों में भी पुलिस ने कॉन्ट्रैक्ट किलरों की धरपकड़ के लिए छापेमारी तो जरूर की, बावजूद इसके इस हत्याकांड में शामिल एक भी शूटर पुलिस के हाथ नहीं लगे. हालात यह है कि हत्याकांड में शामिल शूटरों की पहचान भी पुलिस नहीं कर पाई.

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वारें.

अब भी पुलिस के हाथ खाली
अब सवाल यह उठ खड़ा होता है कि आखिरकार अन्य हाईप्रोफाइल मर्डर की तरह रूपेश हत्याकांड भी एक रहस्य बनकर न रह जाएगा. हालांकि इस मामले में पुलिस के वरीय आलाधिकारी यह दावा जरूर करते हैं कि इस हत्याकांड में शामिल सभी शूटर जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे, बावजूद इसके इस हत्याकांड के 2 हफ्ते बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली नजर आ रहे हैं.

देखें वीडियो

दिनदहाड़े गोलियों से भूना
इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या मुंगेर मेड पिस्टल से की गई थी. रूपेश को बदमाशों ने शाम करीब 7:15 बजे गोली मारी जब वो ऑफिस से लौटे थे. उन पर करीब 6 राउंड गोलियां चलाई गईं. घटनास्थल से बरामद कारतूस की जांच फॉरेंसिक लैब में की गई, जिसके बाद यह जानकारी सामने आई. पुलिस टेंडर से लेकर गांव की रंजिश तक, हर एंगल से जांच की गई. इसके साथ ही रूपेश की महिला मित्रों की कुंडली भी खंगाली गई.

पढ़ें: रूपेश हत्याकांड से जुड़ी अहम खबरें

रूपेश हत्याकांड में कांट्रैक्ट किलर का है हाथ, संवेदशील है मामला लेकिन जल्द सुलझाएंगे: DGP

ABOUT THE AUTHOR

...view details