बिहार

bihar

By

Published : Feb 12, 2021, 7:14 PM IST

ETV Bharat / state

ऋतुराज मामले में पटना सिविल कोर्ट में टली सुनवाई, अब सोमवार को होगी पेशी

अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी 4 के कोर्ट में ऋतुराज की शुक्रवार को पेशी हुई. हालांकि पटना सिविल कोर्ट पहुंचे ऋतुराज की सुनवाई टल गई. रूपेश हत्याकांड में ऋतुराज को पटना सिविल कोर्ट में पेश किया गया था.

patna civil court
patna civil court

पटना: शुक्रवार को रूपेश हत्याकांड मामले में ऋतुराज को पटना सिविल कोर्ट में पेश किया गया. हालांकि पटना सिविल कोर्ट पहुंचे ऋतुराज की सुनवाई टल गई.

यह भी पढ़ें- ये हैं बिहार की 'धाकड़ बेटी' स्वीटी कुमारी, 'स्कोरिंग मशीन' पुकारते हैं दोस्त

जेल में बंद है ऋतुराज
तीन फरवरी को एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने ऋतुराज की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी. रामकृष्णा नगर थाने में ऋतुराज के खिलाफ आर्म्स एक्ट और हत्याकांड का मामला दर्ज है.

सिटी एसपी का बयान
सोमवार को रूपेश हत्याकांड में एक बार फिर ऋतुराज को रिमांड पर लेने के लिए पटना पुलिस कोर्ट का दरवाजा खटखटायेगी. तो वही ऋतुराज के वकील ने कोर्ट में अर्जी लगायी है.

गौरतलब है कि रूपेश हत्याकांड को अपराधियों ने पटना के पुनाइचाक इलाके में बीते 12 जनवरी को अंजाम दिया था और इस घटना में पुलिस ने ऋतुराज नाम के युवक को पूरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड बताया था. और आज भी हत्याकांड मामले को लेकर ऋतुराज की पटना सिविल कोर्ट में पेशी की गई. जहां पटना सिविल कोर्ट में आज की सुनवाई टालते हुए सोमवार का वक्त मुकर्रर किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details