बिहार

bihar

By

Published : Dec 22, 2019, 6:59 PM IST

ETV Bharat / state

पटनाः सत्ता पक्ष का राजद पर हमला, कहा- तेजस्वी को नहीं मिला परिवार का साथ

राजद की सहयोगी कांग्रेस का मानना है कि सत्ता पक्ष का लक्ष्य लोगों को मुख्य मुद्दे से भटकाना है. इसलिए वह बंद पर कुछ नहीं बोलकर लालू परिवार पर हमला बोल रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का कहना है कि सत्ता में बैठे लोग फैमिली फोबिया से ग्रसित हैं.

ruling party attacked
सत्ता पक्ष का राजद पर हमला

पटनाः जिले में 21 दिसंबर को एनआरसी और सीएए के विरोध में राजद ने बिहार बंद बुलाया था. बंद का महागठबंधन के तमाम नेताओं ने समर्थन किया था. बंद को लेकर तेजस्वी यादव के साथ-साथ रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा, कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा, वीआईपी के मुकेश सहनी सहित कई नेता सड़क पर नजर आए.

तेजस्वी यादव राजद के सर्वमान्य नेता

सत्ता पक्ष लालू यादव के परिवार पर सवाल खड़ा कर राजद को फिर से कटघरे में खड़ा कर दिया है. सत्ता पक्ष का कहना है कि तेजस्वी के साथ राबड़ी देवी, मिसा भारती और तेज प्रताप यादव कहीं नहीं दिखे. मामले में राजद का कहना है कि जब लालू प्रसाद सड़क पर उतरते थे, तो क्या अन्य किसी पारिवारिक सदस्य को खोजा जाता था? वैसे ही इस समय तेजस्वी यादव लालू परिवार के सदस्य होने के साथ राजद के सर्वमान्य नेता भी है.

देखें पूरी रिपोर्ट
एकजुट है लालू परिवारमामले में राजद महासचिव आलोक मेहता का कहना है कि बिहार बंद सफल रहा. बंद में राज्य की जनता ने पूरी साझेदारी निभाई. इसलिए सत्ता पक्ष में बैठे लोग बेचैन हो रहे हैं. वहीं, लालू के परिवार को लेकर उन्होंने कहा कि लालू परिवार पूरी तरीके से एकजुट है. सभी तेजस्वी यादव के साथ हैं. उन्होंने बिहार की जागरूक जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी का आईना दिखाने का काम किया है.ये भी पढ़ें-तेजस्वी ने बिहार बंद के दौरान तोड़फोड़ करने पर भागलपुर जिला अध्यक्ष पर की कार्रवाई

फैमिली फोबिया से ग्रसित है सत्ता पक्ष

इस मसले पर राजद की सहयोगी कांग्रेस का मानना है कि सत्ता पक्ष का लक्ष्य लोगों को मुख्य मुद्दे से भटकाना है. इसलिए वह बंद पर कुछ नहीं बोलकर लालू परिवार पर हमला बोल रहे है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का कहना है कि सत्ता में बैठे लोग फैमिली फोबिया से ग्रसित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details