बिहार

bihar

VIDEO: स्कूटी का काटा चालान तो युवकों ने किया बवाल, ASI को बोला- 'वर्दी उतरवा देंगे'

By

Published : Sep 10, 2021, 8:36 PM IST

Updated : Sep 10, 2021, 8:43 PM IST

पटना के कारगिल चौक चेक पोस्ट पर ट्रैफिक पुलिस के द्वारा बैरिकेडिंग लगाकर रेगूलर रूटीन जांच की जाती है. इसी दौरान कुछ युवक पुलिस से भिड़ गए. बात इतनी बढ़ गई कि गांधी मैदान थाना और यातायात थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

patna
patna

पटनाःराजधानी के कारगील चौक (Kargil Chowk) पर चलान काटने के दौरान पब्लिकट्रैफिक पुलिस से भिड़ गई. देखते ही देखते वहां बड़ा हंगामा (Ruckus) खड़ा हो गया और लोगों ने पुलिस से हाथापाई शुरू कर दी. बात इतनी बढ़ गई कि कुछ युवकों ने पुलिस को सस्पेंड कराने की धमकी तक दे डाली. बाद में किसी तरह मामले को शांत कराया गया.

ये भी पढ़ें:'पटना नगर निगम की हड़ताल की CM खुद कर रहे मॉनिटरिंग, जल्द समस्या का होगा समाधान'

राजधानी पटना के कारगिल चके पोस्ट पर इन दिनों लगातार कहीं ना कहीं ट्रैफिक पुलिस और पब्लिक में झड़प होती रहती है. एक बार फिर कारगिल चौक पर पेंडिंग चालान काटने के बाद हंगामा हुआ. ड्यूटी पर तैनात ASI परशुराम सिंह के साथ चालान कटने के बाद युवकों ने जमकर गाली-गलौज और धक्का मुक्की की. हालांकि सूचना मिलने के बाद चेक पोस्ट पर गांधी मैदान थाना और यातायात थाना पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया.

देखें वीडियो

एएसआई परशुराम सिंह नेबताया किएक स्कूटी पर दो युवक सवार थे. यातायात चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान पकड़े जाने के बाद उन लोगों ने बताया कि कैश नहीं है. इसके बाद एक हजार रुपये का पेंडिंग चालान काटा गया.

'चालान कटने के बाद स्कूटी लेकर दोनों युवक चले गए. फिर कुछ देर के बाद अपने 10-15 साथियों के साथ आए और मुझे गालियां देने लगें. जब मैंने विरोध किया तो धक्का-मुक्की करने लगे. चेक पोस्ट में आग लगाने की धमकी देने लगे. यही नहीं कुछ युवक सस्पेंड कराने की भी धमकी दे रहे थे. जब यातायात थाना और गांधी मैदान थाना पुलिस पहुंची तो गाली देने वाले भाग निकले. परशुराम सिंह, एएसआई

ये भी पढ़ें:कोर्ट के निर्देश पर JDU के पूर्व विधायक रामबालक सिंह गिरफ्तार, भेजे गए जेल

गौरतलब है कि कारगिल चौक चेक पोस्ट पर ट्रैफिक पुलिस के द्वारा बैरिकेडिंग लगाकर रेगूलर रूटीन जांच की जाती है. साथ-साथ यातायात नियमों के अनुसार चेकिंग की जाती है. इसी दौरान ये दोनों युवक पकड़े गए थे.

पकड़े जाने के बाद वो बिना चालान कटवाए ऐसे ही जाना चाहते थे. लेकिन पुलिस ने पेंडिंग चालान काट दिया तो उल्टा पुलिस पर ही धौंस दिखाने लगे. पुलिस को सस्पेंड कराने की भी बात कहने लगे.

Last Updated : Sep 10, 2021, 8:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details