बिहार

bihar

सासंद विवेक ठाकुर की PM मोदी की तारीफ, कोरोना से जंग में लिये गये फैसलों का किया स्वागत

By

Published : Apr 6, 2020, 11:52 PM IST

आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में फैसला लिया गया है कि कोरोना वायरस से जंग के लिये सांसदों के वेतन में कटौती की जायेगी. साथ ही सांसद निधि यानी MPLAD फंड को भी अस्थाई रूप से रोक दिया गया है.

rs mp vivek thakur welcomes pm modi's decision for fight against corona
राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर

पटना: कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर भारत सरकार द्वारा लिये फैसलों का भाजपा सांसद विवेक ठाकुर ने जोरदार स्वागत किया. विवेक ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिये गये निर्णय काफी सराहनीय हैं. इसका मैं स्वागत करता हूं. बता दें कि विवेक ठाकुर पूर्व स्वास्थ्यमंत्री सीपी ठाकुर के पुत्र और बीजेपी के राज्यसभा सांसद हैं.

भाजपा नेता विवेक ठाकुर ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में लिए गए फैसले का जमकर स्वागत किया. कहा कि देशहित में लिया गया यह फैसला अति सराहनीय है. प्रधानमंत्री ने जो फैसला लिया है वो देशहित में हैं और हम उसका जोरदार स्वागत करते हैं.

सांसदों के वेतन में होगी कटौती
राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि हम इस महामारी पर विजय प्राप्त करेंगे. हम सभी देशवासी को इसके लिये एकजुट होना होगा. प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में हम संकट पर जरूर विजय प्राप्त करेंगे. बता दें कि आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में फैसला लिया गया है कि कोरोना वायरस से जंग के लिये सांसदों के वेतन में कटौती की जायेगी. साथ ही सांसद निधि यानी MPLAD फंड को भी अस्थाई रूप से रोक दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details