बिहार

bihar

By

Published : May 16, 2019, 5:21 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में राहुल गांधी का रोड-शो, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होना है. इस क्रम में राहुल गांधी आज पटना में शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में रोड-शो करेंगे.

राहुल गांधी

पटना:कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में रोड शो करने पटना पहुंचेंगे. इसे लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंध किए गए हैं. रोड शो में किसी भी प्रकार का हंगामा न हो इसके लिए पटना पुलिस राहुल गांधी को दो लेयर की सुरक्षा देगी. साथ ही उनकी सुरक्षा में एसपीजी की टीम भी पहले से तैनात रहेगी.

यहां से शुरू होगा काफिला
पटना एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का आगमन 5:15 पर होगा. इसके बाद वो सड़क के रास्ते सीधे मोइनुल हक स्टेडियम पहुंचेंगे. यहां से उनके रोड शो की शुरुआत होगी. जानकारी के अनुसार ये रोड शो तकरीबन दो किलोमीटर तक चलेगी.

प्रांतोष कुमार दास, पटना सिटी एसपी

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
इस रोड शो के दौरान पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों के साथ-साथ डॉग स्क्वायड की टीम भी मौजूद रहेगी. इसे लेकर पटना सिटी एसपी ने बताया कि रोड शो के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. उसके साथ ही एसपीजी की तरफ से दिए गए ब्लूबुक के हिसाब से भी शहर में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम हैं.

ट्रैफिक रूट में बदलाव
वहीं, राहुल गांधी के रोड शो के दौरान ट्रैफिक रूट में भी बदलाव किए गए हैं. इस बाबत जानकारी देते हुए प्रांतोष कुमार दास ने बताया कि जिस रास्ते से राहुल गांधी का रोड शो गुजर रहा है उस रास्ते को आम लोगों के लिए फिलहाल बंद कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details