बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दानापुर में चाट दुकानदार की पिटाई के विरोध में सड़क जाम और आगजनी

दानापुर के सारारी गुमटी के पास एक चाट दुकानदार और उसकी पत्नी-बच्चे के साथ रंगदारी ना देने पर मारपीट की गई. घटना में कई लोग जख्मी भी हुए हैं. मारपीट के विरोध में आक्रोशित लोगों ने खगौल बिहटा सड़क को जाम कर दिया और टायर जलाकर आगजनी की.

By

Published : May 19, 2021, 3:22 PM IST

आगजनी
आगजनी

पटनाःदानापुर के शाहपुर थाना के सरारी गुमटी के पास दो पक्षों में जमकर मारपीटहुई. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है. घटना में जमालुद्दीन चक के रहनेवाले 25 लोगों ने एक पक्ष की जमकर पिटाई की. जिसके बाद आक्रोशितों ने खगौल बिहटा सड़क को जाम कर दिया और टायर जलाकर आगजनी की.

सरारी गुमटी स्थित उमंग चाट भाजी दुकानदार अनुप कुमार गुप्ता ने बताया कि सरारी गुमटी के पास उनके निजी मकान में चाट और भाजी का दुकान है. जमालुद्दीनचक गांव के लोग रंगदारी के लिए 20 की संख्या में आए. असमाजिक तत्वों ने उनकी पत्नी सोनी देवी और पुत्र गोलू कुमार समेत उसे भी मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

ये भी पढ़ेंःपटना: दाउदपुर बगीचे में ट्रैक्टर ने युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जमालुद्दीन चक के एक गुट पर मारपीट का इल्जाम लगाते हुए सड़क पर आगजनी कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की और प्रदर्शन करने लगे.

वहीं, घटनास्थल पर शाहपुर और खगौल पुलिस पहुंची और लोगों को समझाकर जाम हटावाया. जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल पुलिस असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details