बिहार

bihar

बिहार: अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 2 महिला समेत 4 की मौत, कई घायल

By

Published : Nov 15, 2019, 11:56 PM IST

बिहार में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई. कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं.

सड़क दुर्घटना में मौत

पटना:शुक्रवार को प्रदेश में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई. कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं. सभी घटनाएं तेज रफ्तार के कारण हुई.

रोहतास में एक अनियंत्रित में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिसमें ऑटो सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना बिक्रमगंज इलाके के शिवपुर की है. इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए.

वैशाली में भी हुआ हादसा
वहीं, वैशाली जिले के महुआ में एक तेज रफ्तार पिकअप और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर हुई. इसमें बोलेरो सवार एक आशा कार्यकर्ता की मौत हो गई. जबकि बोलेरो में सवार गर्भवती महिला समेत 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. मामला महुआ थाना क्षेत्र के मिर्जा नगर गांव का है. हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज जारी है.

वैशाली में हादसा

बक्सर में ट्रक के चपेट में आई महिला
बक्सर जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. महिला सड़क किनारे बकरी चरा रही थी. दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच 84 को घंटो जामकर हंगामा किया. यह हादसा बक्सर औद्योगिक थाना क्षेत्र के शाहो पारा में हुआ. घटना के बाद आक्रोशत लोगों मुख्य मार्ग को जाम कर मुआवजे की मांग की.

बक्सर में ट्रक के चपेट में आई महिला

जमुई में भी हुई मौत
जमुई में अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत हो गई. दुर्घटना चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिया गांव के पास हुई. जानकारी के अनुसार तीनघारा गांव निवासी शिबू पांडेय अपनी बाइक से सिमरिया गांव से घर लौट रहे थे. इस दौरान ट्रक की चपेट में आ गए. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. मृतक महामंडलेश्वर कैलाशानंद जी महाराज के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details