बिहार

bihar

उपेंद्र कुशवाहा ने RLSP नेताओं की साथ की बैठक, कहा- केंद्र सरकार को वापस लेना चाहिए कृषि कानून

By

Published : Jan 11, 2021, 8:50 PM IST

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. इसमें संगठन को लेकर चर्चा की गई. वहीं, बैठक के बाद उन्होंने कृषि कानून को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर केंद्र सरकार से कानून को वापस लेने की बात कही.

RLSP supremo Upendra Kushwaha meeting with party leaders in Patna
RLSP supremo Upendra Kushwaha meeting with party leaders in Patna

पटना:रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी कार्यालय में अपनी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. जिसमें संगठन को लेकर बातचीत की गई. वहीं, बैठक से बाहर निकलने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की ओर से दी गई प्रतिक्रिया को सही बताते हुए किसानों के हित में फैसला करने की केंद्र सरकार से अपील की.

"इस बैठक में संगठन को लेकर चर्चा हुई है और जो हमारे उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे उनसे बातचीत होगी. उनसे चुनाव के परिणाम की समीक्षा की जाएगी. हालांकि कुछ उम्मीदवारों से इस मुद्दे पर बातचीत हुई है. जिन साथियों ने बैठक की थी उनसे फीडबैक लिया गया है. आगे की रणनीति भी उसी के आधार पर तय की जाएगी."-उपेंद्र कुशवाहा, रालोसपा प्रमुख

देखें रिपोर्ट

'कृषि कानून को लिया जाना चाहिए वापस'
इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केंद्र सरकार को अब इसके बारे में सोचना चाहिए. क्योंकि कोर्ट ने किसानों की मांग को लेकर टिप्पणी की है. इसलिए जो कानून केंद्र सरकार ने बनाया है उसे वापस लेना चाहिए.

'जेडीयू के अंदर की है बात'
रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने इस मौके पर जेडीयू में लव-कुश समीकरण साधने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो उनकी पार्टी की बात है. वो जाने कि किसे प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए हैं. हालांकि उन्होंने रालोसपा के जेडीयू के साथ आने के सवाल पर साफ इनकार कर दिया. कहा कि ये खबर मीडिया की ओर से चलाई गई थी, इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details