बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RLSP प्रदेश अध्यक्ष के नाम की नहीं हुई घोषणा, कुशवाहा बोले- थोड़ा वक्त चाहिए

रालोसपा की राज्य कार्यकारिणी और जिला अध्यक्ष की बैठक शनिवार को पटना के विद्यापति भवन में हुई. यहां प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होना था. लेकिन, प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए दो नामांकन हो गए.

By

Published : Oct 13, 2019, 7:40 AM IST

उपेंद्र कुशवाहा, रालोसपा प्रमुख

RLSP प्रदेश अध्यक्ष के नाम की नहीं हुई घोषणा, कुशवाहा बोले- थोड़ा वक्त चाहिए

पटना:शनिवार को रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव हुआ. लेकिन, नाम की घोषणा नहीं की गई. जानकारी देते हुए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि चयन प्रक्रिया में दो नाम सामने आए हैं. जल्द ही अंतिम फैसला सुनाया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि जिन दो के नाम सामने आए हैं, वह दोनों ही उनके करीबी हैं इसलिए उन्हें थोड़ा वक्त दें.

राजधानी के विद्यापति भवन में हुआ कार्यक्रम
दरअसल, रालोसपा की राज्य कार्यकारिणी और जिला अध्यक्ष की बैठक शनिवार को पटना के विद्यापति भवन में हुई. जहां प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होना था. लेकिन, प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए दो नामांकन हो गए. जिसमें पहला नामांकन निवर्तमान अध्यक्ष भूदेव चौधरी का था और दूसरा पार्टी के प्रधान महासचिव सत्यानंद दांगी ने किया.

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा का बयान

'जब जिम्मेदारी दी है तो वक्त भी दीजिए'
गौरतलब है कि अंतिम निर्णय का जिम्मा उपेंद्र कुशवाहा को दिया गया है. इसलिए उन्होंने कहा कि दो नाम सामने आने के कारण प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा नहीं की गई. उन्होंने कहा कि जब जिम्मा उन्हें दिया गया है तो थोड़ा वक्त भी दिया जाए क्योंकि जो दोनों नाम सामने आए हैं वह दोनों ही उनके करीबी हैं.

मौके पर नीतीश सरकार को भी घेरा
इससे पहले आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार कोई काम नहीं करना चाहती है. इसीलिए उनके नगर विकास मंत्री का बयान कुछ आता है और डिप्टी सीएम सुशील मोदी का बयान कुछ और. इससे पता चलता है कि बिहार की सरकार कैसी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details