बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: शिक्षा सुधार सप्ताह को सफल बनाने की तैयारी में जुटे RLSP कार्यकर्ता

बिहार में रालोसपा ने शिक्षा मुहिम को लेकर 7 सितंबर से लेकर 13 सितंबर तक पूरे बिहार में शिक्षा सुधार पर बटन दबाने का पहला आधार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

By

Published : Sep 3, 2020, 7:15 PM IST

bihar
रालोसपा कार्यकर्ता

पटना:बिहार विधानसभा का चुनाव नजदीक है. ऐसे में सभी पार्टियां अपने-अपने मुद्दे की तलाश में है. इस बार फिर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शिक्षा सुधार को अपना मुहिम बनाया है. इसको लेकर गुरुवार को रालोसपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की एक बैठक की गई. जिसमें 7 से 13 सितंबर तक चलने वाली शिक्षा सुधार सप्ताह कार्यक्रम की चर्चा की गई और उसकी आगे की रणनीति बनाई गई.

शिक्षा मुहिम चलेगा एक सप्ताह

इस मुहिम को लेकर 7 सितंबर से लेकर 13 सितंबर तक पूरे बिहार में शिक्षा सुधार बटन दबाने का पहला आधार कार्यक्रम का आयोजित किया जाएगा. पटना महानगर के कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अलग-अलग जिम्मेदारी भी दी गई. इस दौरान महानगर के महासचिव गुड्डू सिंह उपाध्यक्ष गोपी किशन सहित कई लोगों को कार्यक्रम की जिम्मेदारी दी गई.

रालोसपा कार्यकर्ता

रालोसपा ने अपनाया शिक्षा सुधार

पटना महानगर के अध्यक्ष खुर्शीद अहमद ने कहा कि हमारे नेता लगातार बिहार में शिक्षा सुधार का प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में इस बार 7 सितंबर से 13 सितंबर तक कार्यक्रम किया जाना है. उसी को लेकर हम लोगों ने बैठक की थी. हमारा उद्देश्य है कि जनता तक यह संदेश जाए कि बिहार में सबसे पहले शिक्षा में सुधार होना जरूरी है. इसी को लेकर शिक्षा सुधार हो सकता है. इस बार चुनाव में निश्चित तौर पर बिहार की जनता शिक्षा सुधार के समर्थन पर उतरेगी.

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details