बिहार

bihar

यूपी की घटना को लेकर बिहार में उबाल, RLSP ने सीएम योगी से की इस्तीफे की मांग

By

Published : Oct 1, 2020, 10:39 PM IST

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटना को लेकर बिहार में रालोसपा ने सीएम योगी का पुतला जलाया. वहीं, दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की.

Hdhdc
Hdhxc

पटना: यूपी में हुए दुष्कर्म की घटना पर बिहार में भी प्रदर्शन जारी है. गुरुवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया.

सीएम योगी से इस्तीफे की मांग

इस मौके पर रालोसपा के कई नेता भी मौजूद रहे. पुतला दहन करते हुए कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की. रालोसपा नेत्री मालती सिंह कुशवाहा ने कहा कि जिस तरह उत्तर प्रदेश में लगातार गैंगरेप की घटनाएं हो रही हैं. कहीं न कहीं सरकार इसे रोकने में विफल साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर हम मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग करते हैं.

योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन

दोषियों को फांसी की सजा की मांग

मालती सिंह ने इस कांड में शामिल दोषी को फांसी की सजा देने की मांग की. वहीं, रालोसपा के प्रदेश प्रवक्ता भोला शर्मा ने भी कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर इस मुद्दे पर उत्तर प्रदेश सरकार तुरंत एक्शन नहीं लेती है तो राष्ट्रीय लोक समता पार्टी बहुत बड़ा आंदोलन चलाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details