बिहार

bihar

Bihar Politics : आज से दो दिनों तक RLJD के नेताओं के साथ बैठक करेंगे उपेंद्र कुशवाहा, टिकी निगाहें

By

Published : May 27, 2023, 11:58 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू से अलग होने के बाद अपनी अलग पार्टी बनाई है और वह नीतीश कुमार की खुलकर खिलाफत कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपनी पार्टी आरएलजेडी के नेताओं की बैठक बुलाई है. इसमें आगामी चुनाव की रणनीतियों को संगठन को मजबूत करने पर चर्चा होगी. पढ़ें पूरी खबर..

rljd Etv Bharat
rljd Etv Bharat

पटना : जनता दल यूनाइटेड से अलग होकर अपनी दूसरी पार्टी बनाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पहली बार अपनी पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों और विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ राजधानी में बैठक करेंगे. यह जानकारी राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रवक्ता और प्रदेश महासचिव राम पुकार सिन्हा ने दी है.

ये भी पढ़ें - Upendra Kushwaha: JDU में बड़ी टूट का दावा, उपेन्द्र कुशवाहा बोले- 'रोक सको तो रोक लो'

''राष्ट्रीय लोक जनता दल के बिहार प्रदेश के पदाधिकारियों एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक 28 मई को बुलाई गई है. इसे दिन में 11 बजे से आहूत किया गया है, जबकि सोमवार 29 मई को राष्ट्रीय लोक जनता दल के बिहार से सभी जिला अध्यक्ष की बैठक होगी. यह बैठक भी दिन में ग्यारह बजे से होगी. दोनों ही बैठक का आयोजन पार्टी कार्यालय पटना में होगा.''- राम पुकार सिन्हा, प्रवक्ता, राष्ट्रीय लोक जनता दल

उपेंद्र कुशवाहा रहेंगे मौजूद :राम पुकार सिन्हा ने कहा कि दोनों दिन की बैठक की अध्यक्षता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक रमेश सिंह कुशवाहा करेंगे. जबकि उक्त दोनों बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भारत सरकार के पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा मौजूद रहेंगे.

बैठक पर टिकी रहेगी नजर :बता दें कि जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष रहे उपेंद्र कुशवाहा ने इसी साल फरवरी माह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अपने राजनीतिक और वैचारिक मतभेद के बाद पार्टी से इस्तीफा देकर राष्ट्रीय लोक जनता दल के नाम से नई पार्टी का गठन किया था. पार्टी के गठन के बाद उपेंद्र कुशवाहा की अपनी पार्टी के विभिन्न पदाधिकारियों और नेताओं के साथ पहली बैठक है. जिस पर पूरे बिहार की नजर टिकी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details