बिहार

bihar

ETV Bharat / state

स्लम बस्ती के बच्चों संग मंगल पांडे के आवास पर पहुंचे RJD कार्यकर्ता, जमकर बजाई थाली

बीजेपी की वर्चुअल रैली का विरोध आरजेडी ने थाली बजाओ अभियान के तहत किया. सुबह 11 बजे प्रदेशभर में आरजेडी कार्यकर्ता थाली बजाते नजर आए. वहीं, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के आवास पर भी थाली बजा आरजेडी कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया.

By

Published : Jun 7, 2020, 1:58 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 2:22 PM IST

आरजेडी कार्यकर्ता
आरजेडी कार्यकर्ता

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के आह्वान पर आरजेडी ने थाली बजाओ अभियान चलाया. जन अधिकार दिवस के तहत इस अभियान में जहां आरजेडी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया, तो वहीं स्लम बस्ती में भी ताली की गूंज सुनाई दी. दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के आवास पर स्लम बस्ती के बच्चों के साथ पहुंचे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जमकर थाली बजाते हुए बीजेपी की वर्चुअल रैली का विरोध किया.

बीजेपी नेता मंगल पांडे के आवास पर पहुंचे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी को गरीबों से मतलब नहीं है, एक तरफ गरीब मर रहे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी चुनावी रैली कर रही है. वहीं, स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर थाली बजा रहे बच्चों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की.

मंगल पांडे के आवास पर बजाई गई थाली
  • आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी को सत्ता की राजनीति बंद करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें-वर्चुअल रैली पर तेजस्वी का निशाना, कहा- BJP सत्ता की भूख मिटा रही है, गरीबों की नहीं

थाली की आवाज से गूंज उठा राबड़ी आवास
बिहार में बीजेपी ने जहां वर्चुअल रैली की, तो वहीं आरजेडी ने 'गरीब अधिकार दिवस' दिवस का आह्वान किया. इसके तहत थाली बजाओ अभियान चलाया गया. इस दौरान पूर्व सीएम राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने थाली बजाई.

Last Updated : Jun 7, 2020, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details