बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पार्टी कार्यालय में RJD कार्यकर्ताओं का हंगामा, तेजस्वी की गाड़ी रोककर प्रदर्शन

तेज प्रताप यादव ने इस सीट को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया था और अपने नजदीकी अंगेश सिंह को यहां से टिकट दिलाना चाहते थे.

रामचंद्र पूर्वे की कार रोकता प्रदर्शनकारी

By

Published : Apr 8, 2019, 1:28 PM IST

पटना: आरजेडी में टिकट बंटवारा पार्टी की गले की हड्डी बन गया है. आज आरजेडी का घोषणा पत्र जारी करने तेजस्वी यादव पार्टी कार्यालय पहुंचे थे, लेकिन उन्हें अपने कार्यकर्ताओं का विरोध का सामना करना पड़ा.

तेजस्वी की गाड़ी रोककर हंगामा
उनकी गाड़ी को शिवहर से आये कार्यकर्ताओं ने रोक लिया और बाहरी प्रत्याशी का विरोध करने लगे. उनका कहना था कि बाहर से किसी को भी भेज कर उन्हें चुनाव में खड़ा करा दिया जाता है. लोकल प्रत्याशी को कोई नहीं पूछता.

तेजस्वी की गाड़ी रोकते कार्यकर्ता

रामचंद्र पूर्वे को सुनाई खरी खोटी
तेजस्वी की गाड़ी को रोक रहे कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों के समर्थन में कहा कि जब तक हमारी डिमांड पूरी नहीं होती है हम तेजस्वी को जाने नहीं देंगे. हालांकि बाद में कार्यकर्ताओं ने उन्हें जाने दिया. लेकिन प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे को भारी फजीहत झेलनी पड़ी.

शिवहर सीट का समीकरण
विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि शिवहर में राजद के प्रत्याशी को बदला जाये नहीं तो वहां चुनाव प्रचार में आने वाले राजद नेताओं का बहिष्कार कर दिया जाएगा. आरजेडी ने शिवहर सीट पर सैयद फैसल अली को टिकट दिया है.

तेज प्रताप चाहते थे अपना प्रत्याशी
जबकि तेज प्रताप यादव ने इस सीट को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया था और अपने नजदीकी अंगेश सिंह को यहां से टिकट दिलाना चाहते थे. बता दें तेज प्रताप ने इसके लिए बहुत कोशिश की लेकिन उनकी कोशिशें नाकाम साबित हुईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details