बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू यादव को बेल मिलने से कार्यकर्ताओं में खुशी, बिहार की राजनीति में परिवर्तन का RJD ने किया दावा

लालू प्रसाद यादव आज जेल से जमानत पर रिहा होंगे (Lalu Prasad Yadav Will be released from jail). झारखंड हाईकोर्ट से 22 अप्रैल को उन्हें जमानत मिली थी, लेकिन जमानत आदेश बुधवार को दिन के 12 बजे निर्गत किया गया. वहीं, लालू यादव के रिहा होने पर आरजेडी कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है. साथ ही आरजेडी ने लालू यादव के रिहा होने पर बिहार की सियासत में बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं. पढ़िए पूरी रिपोर्ट...

By

Published : Apr 28, 2022, 5:48 PM IST

आरजेडी प्रवक्ता का दावा
आरजेडी प्रवक्ता का दावा

पटना:बहुचर्चित चारा घोटाला (fodder scam) के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में सजायाफ्ता आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (RJD Chief Lalu Prasad Yadav) आज जेल से जमानत पर रिहा होंगे. कोर्ट में 10 लाख रुपए के मुचलके की राशि जमा होने के बाद लालू यादव की रिहाई के आदेश जारी कर दिए गए हैं. वहीं, लालू यादव के रिहाई पर आरजेडी कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है. साथ ही आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद (RJD Spokesperson Ajaz Ahmad) ने दावा किया है कि लालू यादव के पटना आते ही बिहार की राजनीति में बड़ा परिवर्तन होगा.

ये भी पढ़ें:लालू यादव की जमानत पर CBI कोर्ट ने दिए रिहाई के आदेश, थोड़ी देर में जेल से बाहर निकलेंगे राजद सुप्रीमो

बिहार की सियासत में बदलाव का दावा: दरअसल, पिछले दिनों राबड़ी आवास पर दावत-ए-इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश के शामिल होने के बाद से ही बिहार की सियासत गर्म हो चुकी है. गुरुवार को एक बार फिर जडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का इफ्तार पार्टी है. जिसमें तेजस्वी यादव समेत राबड़ी देवी को भी आमंत्रित किया गया है. बिहार के राजनीतिक हालात को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. इसी बीच लालू यादव भी पटना आने वाले हैं. जिससे लेकर आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने दावा किया है कि लालू जी के पटना आते ही बिहार की राजनीति में बड़ा परिवर्तन होगा. उन्होंने कहा कि लालू यादव बड़े नेता हैं और वो राजनीति करने में माहिर हैं. जिस तरह की बातें बिहार में हो रही है और नीतीश जी को बीजेपी की ओर से लगातार परेशान किया जा रहा है. इन सभी बातों पर हमारे नेता का ध्यान है.

लालू यादव गरीबों के आन-बान और शान हैं. वंचित, शोषित तबका उनके आने से काफी खुश है. बिहार ही नहीं बल्कि देश की राजनीति में परिवर्तन देखने को मिलेगा. नफरत फैलाने वाले लोगों में घबराहट और बेचैनी है.एजाज अहमद, आरजेडी प्रवक्ता



आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद का दावा:वहीं,एजाज अहमद ने दावा किया कि बिहार में जिस तरह से राजनीतिक गतिविधियां चल रही हैं. निश्चित तौर पर लालू यादव के पटना आने के बाद यहां बहुत बड़ा परिवर्तन हो सकता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में बेचैनी बढ़ी हुई है. क्योंकि जिस तरह का माहौल पूरे देश और राज्य में बीजेपी के लोगों ने बना रखा है. इससे आम जनता ही नहीं बल्कि उनके सहयोगी जेडीयू भी पूरी तरह से त्रस्त है. हमें लगता है कि लालू जी जब आएंगे तो कहीं ना कहीं बड़े स्तर पर बातचीत होगी और बिहार के राजनीति में कोई बड़ा परिवर्तन हो सकता है इससे इनकार नहीं किया जा सकता.
ये भी पढ़ें:JDU Iftar Party: हज भवन के सियासी इफ्तार में कांग्रेस और RJD नेताओं पर होगी सबकी नजर

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details