बिहार

bihar

By

Published : Jun 11, 2021, 5:47 PM IST

ETV Bharat / state

Happy Birthday Lalu: RJD सुप्रीमो लालू यादव के बर्थ डे पर कार्यकर्ताओं ने किया Blood Donate

राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) आज अपना 74वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं. इस मौके पर पार्टी के तमाम कार्यकर्ता उनकी लंबी उम्र की दुआ कर रहे हैं. साथ ही उनके जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविर (Blood Bonation Camp) का आयोजन किया गया. पढ़ें पूरी खबर...

पटना
पटना

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Lalu Yadav) आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पार्टी में खुशी की लहर है. पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सामाजिक सेवा कर रहे हैं.

राजधानी पटना के राजद कार्यालय में लालू प्रसाद यादव के जन्मदिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर (Blood Donation Camp) का आयोजन किया गया. लालू यादव के बड़े बेटे व पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने इस रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया. कुल 125 लोगों ने ब्लड डोनेट किया.

यह भी पढ़ें: तेज-मांझी मुलाकात... लगता है बन गई बात! तेज प्रताप बोले- मन डोल रहा तो आ जाएं साथ

पिता के जन्मदिन के मौके पर तेज प्रताप ने कहा, "हमारे नेता माननीय लालू प्रसाद यादव की 74वीं जयंती है. इस दिन पार्टी के सभी समर्थक लोगों की सेवा करने में लगे हुए हैं". मीडिया से मुखातिब होते हुए तेज प्रताप ने कहा कि हमने आज सुबह उनसे फोन से बात कर बधाई दी. जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

"आजकल हमारे पिता लालू प्रसाद यादव अस्वस्थ चल रहे हैं. जिसकी वजह से वो अपने समर्थकों के बीच नहीं आ रहे हैं. जल्द स्वस्थ होकर वह पटना आएंगे. अपने कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे. इसकी जानकारी सबको दे दी जाएगी".- तेज प्रताप यादव, राजद नेता

देखें रिपोर्ट

कई नेताओं ने दी लालू यादव को बधाई
बता दें कि लालू यादव को उनके 74 वें जन्मदिन के मौके पर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar), हम प्रमुख जीतन राम मांझी (Jiten Ram Manjhi), जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा समेत तमाम बड़े नेताओं ने उन्हें बधाई दी है. इस पर तेज प्रताप ने कहा कि हर कोई एक दूसरे को जन्मदिन बधाई देता है. इस दिन कोई राजनीति नहीं होती है.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: लालू से मिले श्याम रजक, ईटीवी भारत से बोले - बिहार में गिरने वाली है एनडीए सरकार

राजद कार्यकर्ता मना रहे अपने सुप्रीम लीडर का बर्थडे
कोरोना संक्रमण के बीच लालू प्रसाद यादव अपने जन्मदिन पर भले ही समर्थकों के बीच नहीं हैं. लेकिन समर्थकों का उत्साह चरम पर है. पार्टी कार्यालय के बाहर और भीतर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता अपने नेता का जन्मदिन अलग-अलग तरीके से मनाते हुए नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details