बिहार

bihar

By

Published : Nov 11, 2019, 3:32 PM IST

ETV Bharat / state

महागठबंधन की एकता को लगा झटका! 13 नवंबर को महाधरना में शामिल नहीं होगी RJD

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि उनकी पार्टी संगठन चुनाव में व्यस्त है और इस व्यस्तता के कारण वे कहीं और समय नहीं दे सकते.

रामचंद्र पूर्वे, प्रदेश अध्यक्ष आरजेडी

पटनाःमहागठबंधन की एकता को एक बार फिर तगड़ा झटका लगता दिख रहा है. राष्ट्रीय जनता दल ने साफ लहजे में कह दिया है कि वह 13 तारीख को प्रस्तावित महाधरना में शामिल नहीं होगी. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि उनकी पार्टी संगठन चुनाव में व्यस्त है, इसलिए वो इस धरना में शामिल नहीं होगी.

'महाधरना का हिस्सा नहीं होगा आरजेडी'
दरअसल, कुछ दिन पहले रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ऐलान किया था कि बिहार सरकार की नीतियों के खिलाफ 13 नवंबर को पूरे बिहार में महागठबंधन की ओर से धरना होगा. जिसमें महागठबंधन के तमाम दल शामिल होंगे. लेकिन आज राष्ट्रीय जनता दल ने दो टूक कह दिया है कि राजद इस महाधरना का हिस्सा नहीं होगी.

अबुल कलाम आजाद को श्रद्धांजलि और बयान देते रामचंद्र पूर्वे

ये भी पढ़ेंः BJP-शिवसेना विवाद पर मुस्कुरा कर बोले नीतीश- जिसका मामला है वो जानें

संगठन चुनाव में व्यस्त है आरजेडी
आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि उनकी पार्टी संगठन चुनाव में व्यस्त है और इस व्यस्तता के कारण वे कहीं और समय नहीं दे सकते. देश के प्रथम शिक्षा मंत्री अबुल कलाम आजाद को श्रद्धांजलि देने के बाद रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता संगठन चुनाव में व्यस्त हैं. आपको बता दें कि इसी महीने पार्टी की नई प्रदेश कमेटी का गठन होगा और उसके बाद अगले महीने 12 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details