बिहार

bihar

ETV Bharat / state

pk पर बोले जगदानंद सिंह- गंदे लोगों के लिए RJD में कोई जगह नहीं

जगदानंद सिंह के मुताबिक वो नीतीश कुमार नहीं हैं जो अपने बात से मुकर जायें. उनका मानना है कि पीके की अपनी कोई प्रतिष्ठा नहीं है और ऐसे लोगों पर बात भी करना पसंद नहीं करते.

By

Published : Jan 30, 2020, 2:16 PM IST

Updated : Jan 30, 2020, 2:29 PM IST

patna
जगदानंद सिंह

पटनाः आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पूर्व जेडीयू नेता और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा ऐसे लोगों की कोई प्रतिष्ठा नहीं है. आरजेडी नेता का कहना है कि वो पीके को गंदा मानते हैं और पार्टी में उनके लिए कोई जगह नहीं है.

प्रशांत किशोर पर तंज कसते हुए जगदानंद सिंह ने कहा कि ये गंदे पानी में रहने वाले लोग हैं. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि गंदे पानी से खाना नहीं बनाया जा सकता है. प्रशांत कुछ ऐसे ही गंदे लोगों के साथ रहे हैं जो बिहार में गंदगी फैला रखे हैं. आरजेडी नेता के मुताबिक वो नीतीश नहीं हैं जो संघ मुक्त की बात कर फिर से संघ के गोद में बैठ जायें. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग कहां जायेंगे, क्या करेंगे उनका क्या ठिकाना होगा इसके बारे में नहीं पता. आरजेडी नेता के मुताबिक ऐसे लोग आरजेडी में नहीं रख सकते हैं.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

पीके का महागठबंधन में 'नो इंट्री'
जगदानंद सिंह ने कहा कि पीके जिस तरह राजनीति में आये और जहां अपना ठिकाना बनाया सारी बाते जगजाहिर है. जगदानंद के मुताबिक ऐसे लोगों की अपनी कोई प्रतिष्ठा नहीं होती और ऐसे लोगों पर बात भी करना पसंद नहीं करते हैं. जगदानंद सिंह ने पीके को लेकर अपने तेवर काफी तल्ख रखे हैं. उन्होंने साफ कर दिया है कि पीके के लिए आरजेडी या महागठबंधन में कोई जगह नहीं है.

पीके पर आरजेडी आक्रमक
बता दें कि प्रशांत किशोर को जेडीये से निष्कासित किये जाने के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. जहां महागठबंधन के कई दल उनका स्वागत कर रहे हैं वहीं, आरजेडी पीके पर आक्रमक है. जबकि कांग्रेस सहित तमाम पार्टियां प्रशांत किशोर के बचाव में शुरू से ही सामने आती दिखती रही है. हालांकि आरजेडी के विरोध के बाद अन्य घटक दल के रुख पर निर्भर करता है कि पीके का क्या होगा.

Last Updated : Jan 30, 2020, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details