बिहार

bihar

जल्दबाजी में लिए गए लॉकडाउन के फैसले से गरीबों को हो रही परेशानी- शिवानंद तिवारी

By

Published : May 25, 2020, 8:26 PM IST

Updated : May 25, 2020, 8:55 PM IST

शिवानंद तिवारी ने कहा कि केंद्र के फैसले की वजह से आज देश में मजदूर परेशान हैं. नोटबंदी का फैसला 4 घंटे के अंतराल पर ले लिया गया और लॉकडाउन भी 4 घंटे के अंतराल पर कर दिया गया.

Patna
Patna

पटनाः लॉकडाउन के बीच दूसरे राज्यों में रह रहे बिहारी मजदूर वापस लौट रहे हैं. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मजदूर जल्द से जल्द अपने घर लौटना चाहते हैं. इसको लेकर आरजेडी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज देश के मजदूरों के हालात के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है.

मजदूरों को हो रही परेशानी
आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि प्रवासी मजदूर बड़ी मशक्कत के बाद बिहार लौट रहे हैं. यहां आने के बाद भी उनकी समस्याएं खत्म नही हो रही है. उन्हें गांव में घुसने नहीं दिया जा रहा है. क्वॉरेंटाइन सेंटर में भी उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. जो काफी चिंताजनक है.

देखें रिपोर्ट

जल्दबाजी के फैसले का नतीजा
शिवानंद तिवारी ने कहा कि केंद्र के फैसले की वजह से आज देश में मजदूर परेशान हैं. नोटबंदी का फैसला 4 घंटे के अंतराल पर ले लिया गया और लॉकडाउन भी 4 घंटे के अंतराल पर कर दिया गया. उन्होंने कहा कि सरकार के जल्दबाजी में लिए गए फैसले की वजह से आज देश के अंदर मजदूरों की स्थिति दयनीय है.

Last Updated : May 25, 2020, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details