बिहार

bihar

By

Published : Mar 15, 2020, 8:53 AM IST

ETV Bharat / state

कोरोना की बैठक में मोबाइल देख रहे थे मंगल पांडेय, RJD बोली- जानें कौन सा TIK-TOK देख रहे हैं

कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से आयोजित उच्चस्तरीय बैठक में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को लेकर आरजेडी ने ट्वीट किया है. आरजेडी की ओर से कहा गया कि सीएम की बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टिक-टॉक वीडियो देख रहे हैं.

पटना
पटना

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना वायरस को लेकर शुक्रवार को उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक किए. जिसमें सरकार के सभी विभपाग के मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी शामिल हुए. इस बैठक के दौरान स्वास्थ्य मंत्री का ध्यान कहीं और था. जिस पर आरजेडी ने चुटकी ली है.

आरजेडी की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि बिहारवासी इस फोटो पर ध्यान दें मुख्यमंत्री कोरोना वायरस पर एक उच्चस्तरीय मीटिंग करने का दावा कर रहे हैं. लेकिन चमकी बुखार में लापरवाही पर चौतरफा आलोचना के बीच क्रिकेट का स्कोर पूछने वाले स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे देखिए मीटिंग के बीच जानें कौन सा TikTok वीडियो देख रहे हैं.

अधिकारियों को दिया गया दिशा- निर्देश
बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना को लेकर किए जा रहे बचाव की तैयारियों की पूरी जानकारी ली और साथ ही आगे क्या कुछ करना है. उसके लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए.

बिहार के बॉर्डर इलाकों और बोधगया पर विशेष नजर
बताया जा रहा है कि बिहार में अब तक 60 से अधिक संदिग्धों की जांच हुई है. लेकिन किसी में भी कोरोना के पॉजिटिव लक्षण नहीं मिले हैं. वहीं, बिहार के बॉर्डर इलाकों और बोधगया में विशेष नजर रखी जा रही है. खासकर बाहरी पर्यटकों पर डॉक्टरों की विशेष नजर है.

भारत में कोरोना से पहली मौत
भारत में कोरोना वायरस से अबतक 2 व्यक्ति की मौत की पुष्टि हुई है. वहीं, भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. मरीजों का आंकड़ा बढ़कर सौ के पार पहुंच चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details