बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD में घमासान के बीच मन की शांति के लिए तेजप्रताप पहुंच गए वृंदावन, गुरु वल्लभाचार्य से की मुलाकात

जब मन अशांत होता है तो राजद नेता तेजप्रताप यादव सीधे वृंदावन जाते हैं, लेकिन इस बार रक्षाबंधन था इसलिए वे दिल्ली गए हैं. इस दौरान बुधवार को वे अचानक आध्यात्मिक गुरु वल्लभाचार्य से मिलने वृंदावन पहुंच गए हैं. उन्होंने गुरु से आशीर्वाद लेते हुए फोटो भी शेयर किया है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 25, 2021, 10:58 PM IST

RJD में घमासान मचाने के बीच तेजप्रताप पहुंच गए वृंदावन
RJD में घमासान मचाने के बीच तेजप्रताप पहुंच गए वृंदावन

पटना/मथुरा : लालू परिवार में मचे घमासान के बीच RJD नेता तेजप्रताप यादवअचानक बुधवार की दोपहर बाद धर्म की नगरी वृंदावन पहुंचे गये. वृंदावन के परिक्रमा मार्ग स्थित अपने गुरु वल्लभाचार्य महाराज से आशीर्वाद लेने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए. बिहार की राजनीति में मचे घमासान के बाद आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव अपने गुरू का आशीर्वाद लेने के लिए वृंदावन पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें : भाई..माई..पापा..चाचा... सबसे पंगा लेकर दिल्ली में पार्टी कर रहे तेज प्रताप, क्या RJD में सब ठीक हो गया?

बुधवार की दोपहर बाद बिहार के आरजेडी नेता पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव वृंदावन पहुंचे परिक्रमा मार्ग में स्थित अपने गुरु वल्लभाचार्य महाराज का आशीर्वाद भी लिया क्योंकि पिछले कई दिनों से बिहार की राजनीति में मचे घमासान को लेकर चर्चा में आए तेज प्रताप यादव मन की शांति और अपने गुरु का आशीर्वाद लेने के लिए वृंदावन पहुंचे थे.

वहीं, आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने बुधवार को वृंदावन पहुंचने के बाद अपने सहयोगियों से भी मुलाकात नहीं की और कुछ देर आश्रम में समय व्यतीत करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब भी नहीं दिया.

यह भी पढ़ें-'बगावत' पर उतारू तेज प्रताप, कहीं तेजस्वी का 'खेल' खराब न कर दें! कैसे निपटेंगे लालू?

बता दें कि एक दिन पहले दिल्ली स्थित मॉल में तेज दोस्तों के साथ दिखे थे. वह फोटो भी उन्होंने शेयर किया था. फोटो में तेज प्रताप यादव दिल्ली के बसंत कुंज स्थित मॉल में दोस्तों के साथ थे. उनके साथ उनके सिक्स पैक्स वाले दोस्त चैतन्य भी थे. तेज प्रताप व्हाइट टीशर्ट और जींस पहने थे. जींस की चर्चा करते ही आपको जगदा बाबू का जींस वाला बयान याद आ गया होगा. खैर तेज को इसकी परवाह नहीं. वे तो जगदा बाबू को हिटलर और तानाशाह कहते हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि जब तक हिटलर चाचा पर कठोर कार्रवाई नहीं होगी, वे पार्टी के किसी कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगे.

राष्ट्रीय जनता दल में तनाव के बाद तेजप्रताप यादव राखी के अवसर पर बहनों से राखी बंधवाने दिल्ली गए थे. उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव भी दिल्ली में हैं. तेजस्वी यादव की राजनीतिक व्यस्तता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात को लेकर भी थी. उम्मीद है इसके बाद तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच बातचीत हो और पार्टी के अंदर का तनाव कम हो. इस बात की चर्चा जोरों से है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बहाने तेजप्रताप यादव को साइड किया जा सकता है. तेज के शुभचिंतक आकाश को पद से पहले ही हटाकर उन्हें धक्का पहुंचाया जा चुका है.

यह भी पढ़ें-लालू परिवार पर मंत्री प्रमोद कुमार ने ली चुटकी, कहा-'ये दोनों भाईयों के बीच बंटवारे की लड़ाई'

ABOUT THE AUTHOR

...view details