बिहार

bihar

पटना: MVI एक्ट को लेकर राजद नेता का बड़ा बयान, 'वसूली कर रही है सरकार'

By

Published : Sep 11, 2019, 10:10 PM IST

नए मोटर वाहन एक्ट को लेकर बिहार में लगातार विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है और इसे गलत करार दे रहा है. ऐसे में राजद नेता चितरंजन गगन का कहना है कि सरकार जानबूझकर कमजोर जनता को परेशान कर रही है.

राजद नेता चितरंजन गगन

पटना: राजद नेता चितरंजन गगन ने कहा है कि बिहार में नए मोटर वाहन अधिनियम के तहत वसूली हो रही है. सरकार शराबबंदी और गुटकाबंदी की तरह इस एक्ट से भी कमाई करने में लग गयी है. यही कारण है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कहने के बाद भी बिहार में दंड की राशि कम नहीं की जा रही है. जबकि गुजरात सरकार ने दंड की राशि को काफी कम किया है. ऐसे में राजद नेता ने मांग की है कि बिहार में भी गुजरात के तर्ज पर दंड की राशि कम की जाए.

राजद नेता चितरंजन गगन ने सरकार पर साधा निशाना

सरकार कर रही है राशि की उगाही
चितरंजन गगन ने कहा कि लगातार सरकार जनता पर बोझ डाल राशि की उगाही कर रही है. बिहार में जिस तरह शराबबंदी पुलिस की कमाई का जरिया बन गया है. वैसे ही मोटरवाहन एक्ट भी बन जायेगा. उन्होंने आरोप लगाया कि नेता प्रतिपक्ष बराबर आरसीपी टैक्स की बात करते हैं. बिहार में ये भी नया आरसीपी टैक्स है. जिससे आम जनता परेशान है.

राजद नेता चितरंजन गगन

'दंड राशि कम की जाए'
नए मोटर वाहन एक्ट को लेकर बिहार में लगातार विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है और इसे गलत करार दे रहा है. ऐसे में राजद नेता का साफ कहना है कि सरकार जान बूझकर कमजोर जनता को परेशान कर रही है. गुजरात के मुख्यमंत्री ने जैसे आर्थिक दंड को कम करने का फैसला किया है, वैसा बिहार में भी होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details