बिहार

bihar

पलामू में एसडीएम से भिड़े राजद सुप्रीमो लालू यादव के सेवादार

By

Published : Jun 6, 2022, 11:10 PM IST

पलामू में लालू यादव के सेवादार ने एसडीएम के साथ धक्कामुक्की (Lalu Yadav servitor scuffle with SDM) की है. ये घटना आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के चियांकी हवाई अड्डा पहुंचने पर हुई. लेकिन इस बाबत SDM ने कहा कि मेरे साथ कोई धक्कामुक्की नहीं हुई है.

पलामू में एसडीएम से भिड़े राजद सुप्रीमो लालू यादव के सेवादार
पलामू में एसडीएम से भिड़े राजद सुप्रीमो लालू यादव के सेवादार

पटना/पलामूःराजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD supremo Lalu Prasad Yadav) के सेवादार असगर ने पलामू के सदर एसडीएम राजेश कुमार साह के साथ धक्कामुक्की की है. इस दौरान सेवादार ने एसडीएम का कॉलर पकड़ने का भी कोशिश किया है. पूरा मामला पलामू के चियांकी हवाई अड्डे का है. लेकिन इस मामले पर एसडीएम ने उनके साथ हुई धक्कामुक्की से इनकार किया है.

इसे भी पढ़ें- आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पहुंचे पलामू, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत


लालू के सेवादार ने की धक्का-मुक्की: पलामू में लालू यादव तीन दिवसीय दौरे पर है. बुधवार को वो पलामू कोर्ट में आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में पेश होंगे. सोमवार की शाम वो हेलीकॉप्टर से पलामू के चियांकी हवाई अड्डे पर उतरे थे. हवाई अड्डे पर राजद नेताओं की काफी भीड़ थी जो लालू प्रसाद यादव के स्वागत करने पहुंचे थे. इसी क्रम में सेवादार असगर लालू यादव का सुरक्षा घेरा तोड़ उनके नजदीक जाने का प्रयास किया. मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों ने उसे नहीं पहचाना जिसके बाद, विवाद बढ़ गया. असगर ने इस दौरान सदर एसडीएम के बॉडीगार्ड के साथ हाथापाई की और एसडीएम का कॉलर पकड़ने का भी कोशिश (Lalu Yadav servitor scuffle with SDM) की.



एसडीएम ने धक्का-मुक्की से किया इंकार: लेकिन इस पूरे मामले में बोलते हुए सदर एसडीएम राजेश कुमार साह ने बताया कि एक व्यक्ति सुरक्षा घेरा तोड़कर लालू यादव के नजदीक जाने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान मौके पर तैनात जवान और सुरक्षा अधिकारियों को पता नहीं था कि वह लालू प्रसाद यादव का सेवादार असगर है. थोड़ी देर के लिए उहापोह की स्थित जरूर बनी लेकिन उसके बाद उसे लालू प्रसाद यादव तक जाने दिया गया. एसडीएम ने स्पष्ट करते हुए कहा कि लेकिन इस घटना के दौरान मेरे कोई धक्कामुक्की नहीं हुई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details