बिहार

bihar

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, रांची रिम्स से दिल्ली एम्स रेफर

By

Published : Mar 22, 2022, 6:08 PM IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत फिर से बिगड़ गई है. उन्हें इलाज के लिए रिम्स से दिल्ली एम्स रेफर किया गया है. लालू यादव को एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जा रहा है. उनके साथ डॉक्टरों की टीम भी मौजूद है. पढ़ें पूरी खबर.

लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी
लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी

रांचीःआरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Yadav) की तबीयत ठीक नहीं है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची से दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है. रिम्स में मेडिकल बोर्ड की मीटिंग में लालू यादव को दिल्ली भेजने पर फैसला लिया गया. लालू यादव का क्रिएटिन लेवल बढ़ने की बात कही जा रही है. वहीं पूर्व सांसद आरके राणा को भी दिल्ली ले जाया जा रहा है. कुछ देर में रांची एयरपोर्ट पर एयर एंबुलेंस पहुंच जाएगा.

ये भी पढ़ें-लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली शिफ्ट करने की तैयारी

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर बैठक: दरअसल लालू यादव और आरके राणा की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए रिम्स प्रबंधन के द्वारा बनाई गई मेडिकल बोर्ड ने मंगलवार को एक आपातकालीन बैठक बुलाई. जिसमें लालू के मुख्य चिकित्सक डॉ विद्यापति के साथ रिम्स के निदेशक और अधीक्षक भी मौजूद रहे.

लालू यादव को रिम्स से दिल्ली एम्स ले जाने पर हुआ फैसला: बैठक के बाद रिम्स के निदेशक डॉ. कामेश्वर प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि लालू यादव की तबीयत बिगड़ती जा रही है, खास करके उनके हार्ट और किडनी में ज्यादा असर देखने को मिल रहा है. उन्होंने बताया कि जिस प्रकार पिछली बार उन्हें एम्स भेजा गया था, उसी प्रकार इस बार भी एम्स भेजने की तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि मेडिकल बोर्ड में मौजूद डॉक्टरों ने जेल प्रबंधन को सूचित कर दिया है. अब जेल प्रबंधन की ओर से आगे की प्रक्रिया की जाएगी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details