बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चिराग पासवान के समर्थन में उतरी RJD, कहा- नीतीश सरकार के घोटालों की होगी जांच

राजद पार्टी के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि चिराग पासवान के बयान का पार्टी समर्थन करती है. महागठबंधन की सरकार अगर बिहार में बनी तो घोटालों की जांच होगी और नीतीश कुमार और उनके नौकरशाह जेल भेजे जाएंगे.

By

Published : Oct 26, 2020, 7:18 PM IST

Updated : Oct 26, 2020, 8:14 PM IST

RJD spokesperson
RJD spokesperson

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लेकर नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जोरों पर है. वहीं चुनाव में भ्रष्टाचार भी मुद्दा बनता जा रहा है. नीतीश कुमार के शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार को लेकर सियासत शुरू हो गई है. चिराग पासवान के आरोपों के बाद राजद ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

घोटालों की जांच कराएगी महागठबंधन सरकार
लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि अगर सरकार बनी तो नीतीश सरकार के कार्यों और घोटालों की जांच होगी और आरोप सही पाए गए तो नीतीश कुमार भी जेल जाएंगे. वहीं चिराग के बयान को लेकर राजद ने भी समर्थन किया है. राजद पार्टी के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि चिराग पासवान के बयान का पार्टी समर्थन करती है.

देखें पूरी रिपोर्ट

नीतीश सरकार में हुए कई घोटाले
चितरंजन गगन ने कहा है कि चिराग पासवान के बयान का पार्टी समर्थन करती है. नीतीश सरकार के कार्यकाल में कई बड़े घोटाले हुए हैं. वहीं उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार अगर बिहार में बनी तो घोटालों की जांच होगी और नीतीश कुमार और उनके नौकरशाह जेल भेजे जाएंगे.

Last Updated : Oct 26, 2020, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details