बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD ने जनता कर्फ्यू को बताया ढकोसला, कहा- ताली और थाली बजाना कोरोना का समाधान नहीं

पीएम के जनता कर्फ्यू के आह्वान पर बिहार में सियासत तेज हो गई है. आरजेडी ने इसे ढकोसला करार दिया है. वहीं, बीजेपी ने उसे कोरोना पर राजनीति नहीं करने की सलाह दी है.

By

Published : Mar 21, 2020, 10:40 AM IST

Updated : Mar 21, 2020, 10:55 AM IST

शिवानंद तिवारी
शिवानंद तिवारी

पटना:देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए एक्शन प्लान तैयार किया है. पीएम ने रविवार के दिन जनता कर्फ्यू का आह्वान किया गया है. उनके आह्वान पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. राजद में प्रधानमंत्री के आह्वान को ढकोसला करार दिया है.

थाली बजाना समाधान नहीं- RJD
प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर राजद ने हमला बोला है. पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि जनता कर्फ्यू लगाने या फिर ताली बजाने से कोरोना वायरस भागने वाला नहीं है. वायरस से निपटने के लिए लोगों को जागरूक करने की जरूरत है. जनता कर्फ्यू लगाना या थाली बजाना कोई समाधान नहीं है.

पेश है रिपोर्ट

BJP का पलटवार
राजद के स्टैंड पर बीजेपी ने पलटवार किया है. पार्टी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है राजद के लोग हर चीज में सियासत ढूंढते हैं. पूरा विश्व खतरे से जूझ रहा है और शिवानंद तिवारी सरीखे नेता कोरोना वायरस से निपटने में सरकार की ओर से उठाए गए कदम को लेकर भी सियासत कर रहे हैं.

Last Updated : Mar 21, 2020, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details