बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU के पोस्टर पर RJD का पलटवार, कहा- 'नीतीश कुमार हैं विलेन ऑफ बिहार'

बिहार की सियासत में पोस्टर वार इन दिनों केंद्र बिंदु में बना है. दो धूर विरोधी पार्टी आरजेडी और जेडीयू के बीच पोस्टर के जरिये एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. आरजेडी जहां अपने पोस्टर में सीएम नीतीश को टारगेट कर रही है. वहीं, जेडीयू के निशाने पर लालू परिवार है.

By

Published : Feb 12, 2020, 11:03 AM IST

patna
नीतीश कुमार

पटनाःबिहार में जेडीयू और आरजेडी के बीच पोस्टर वार निरंतर जारी है. बुधवार को जेडीयू ने पोस्टर जारी कर लालू प्रसाद यादव को 'ठग्स ऑफ बिहार' बताया है. जिस पर आरजेडी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने सीएम नीतीश नीतीश कुमार को 'विलेन ऑफ बिहार' बताया है.

आरजेडी नेता का कहना है कि जेडीयू का हक नहीं है कि लालू प्रसाद यादव को लेकर इस तरह का पोस्टर लगाएं. मृत्युंजय तिवारी ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार ने बिहार की दुर्दशा कर रखी है. ऐसे में बिहार का विलेन कौन है, जनता देख रही है. आरजेडी नेता ने नीतीश राज में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में दुष्कर्म की घटना का उल्लेख करते हुए कहा कि इस घटना ने पूरे बिहार को लहूलुहान कर दिया.

मृत्युंजय तिवारी

'नीतीश राज से मुक्ति चाह रही है जनता'
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार ने अब तक उनके सवाल का जवाब नहीं दिया है. बल्कि उल्टे लालू प्रसाद यादव को लेकर पोस्टर लगा रहे हैं. मृत्युंजय तिवारी ने दावा किया कि राज्य की जनता अब नीतीश कुमार को बर्दाश्त नहीं करेगी. नीतीश के शासन से राज्य की 11 करोड़ जनता मुक्ति चाहती है. इस सरकार में पूरे राज्य की जनता त्रस्त है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

मृत्युंजय तिवारी ने जोर देते हुए कहा कि उनके सवालों का जवाब सीएम नीतीश कुमार को देना ही होगा कि आखिर किन परिस्थितियों में वह बीजेपी आरएसएस के गोद में जाकर बैठ गए. वहीं, नीतीश सरकार के बिहार में किये विकास कार्यों के बारे में जानकारी मांगी है.

'नीतीश के हाथों से जा रही सत्ता'
मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि नीतीश कुमार को समझ में आ गया है कि इनके हाथ से सत्ता जा रही है. यहीं कारण है कि जेडीयू के नाता अर्नगल बयानबाजी कर रहे हैं. आरजेडी नेता ने दावा करते हुए कहा कि आने वाले समय में जनता इन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details