बिहार

bihar

JDU के मनोहर पोथी पर RJD का हमला, कहा- टॉपर घोटाले वाले हमें मनोहर पोथी का ज्ञान न दें

By

Published : Jan 5, 2020, 5:14 PM IST

जेडीयू के तरफ से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को दिए गए मनोहर पोथी को लेकर आरजेडी ने जेडीयू पर हमला बोला है. आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि टॉपर घोटाले वाली पार्टी हमें मनोहर पोथी का ज्ञान न दें क्योंकि जमाना गूगल का है.

पटना
पटना

पटना:चुनावी साल शुरू होते ही जेडीयू और आरजेडी दोनों के बीच पोस्टर वार शुरू हो गई है. दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. वहीं, पोस्टर वार के बाद अब पार्टी के नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गई हैं.

बता दें कि सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को मनोहर पोथी देने की बात कही है. जिसके बाद आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने जेडीयू पर जबरदस्त प्रहार करते हुए कहा है कि टॉपर घोटाले वाली सरकार हमें मनोहर पोथी का ज्ञान न दें. साथ ही उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी सोच अभी मनोहर पोथी तक ही सीमित है. इसलिए वो ऐसी बात कर रहे हैं. लेकिन अब जमाना गूगल का है. डिजिटल के माध्यम से लोग अब सबकुछ मोबाइल-कंप्यूटर पर ही देख लेते हैं. इसलिए जेडीयू अब हमें मनोहर पोथी का ज्ञान न बांटे.

पेश है रिपोर्ट

पोस्टर से है भयभीत जेडीयू
आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने दावा किया कि आरजेडी ने जो पोस्टर लगाया है. उसने जदयू नेताओं को भयभीत कर दिया है. इसलिए वह अनाप-शनाप बोलना शुरू कर दिए हैं. जदयू की तरफ से आरजेडी के पोस्टर में कुछ शब्दों के त्रुटि को लेकर पोस्टर लगाया गया था. उसी को लेकर मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि अब लग रहा है कि जदयू के नेता आरजेडी से भयभीत हैं इसलिए वह आरजेडी के पोस्टर का वाच कर रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details