बिहार

bihar

पटना: घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़े कीमत को लेकर RJD ने किया विरोध-प्रदर्शन

By

Published : Feb 14, 2020, 4:03 AM IST

घरेलू गैस की लगातार बढ़ रही कीमतों के विरोध में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पटना सिटी के खाजेकलां स्थित बौली मोड़ के पास अशोक राजपथ को जाम कर घंटों हंगामा किया. उन्होंने मौके पर केंद्र सरकार से रसोई गैस और रेल भाड़े में मूल्य वृद्धि को वापस लेने की मांग किया.

पटना
पटना

पटना: केंद्र सरकार के खिलाफ बढ़ते महंगाई के विरोध में गुरुवार को आरजेडी कार्यकर्ताओं ने अशोक राजपथ को घंटों जाम कर प्रदर्शन किया. इस दौरान राजद कार्यकर्ता घरेलू गैस की बढ़ी कीमतों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ घंटो नारेबाजी भी की.

प्रदर्शन करते आरजेडी कार्यकर्ता

'सड़क से सदन तक करेंगे प्रदर्शन'
बता दें कि घरेलू गैस की लगातार बढ़ रही कीमतों के विरोध में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पटना सिटी के खाजेकलां स्थित बौली मोड़ के पास अशोक राजपथ को जाम कर घंटों हंगामा किया. मौके पर केंद्र सरकार से रसोई गैस और रेल भाड़े में मूल्य वृद्धि को वापस करने की मांग किया. कार्यकर्ताओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार मांगों को नहीं मानती है, तो आगे हमलोग सड़क से सदन तक प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे.

पेश है रिपोर्ट

'पेट्रोलियम कंपनियों को फायदा पहुंचा रही सरकार'
मौके पर आरजेडी के प्रदेश महासचिव बलराम चौधरी ने कहा कि 2019 से लेकर अब-तक दर्जनों बार रसोई गैस-पेट्रोल-डीजल और रेल भाड़ा में वृद्धि की गई है. जिससे देश की जनता त्राहिमाम है. उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार पेट्रोलियम कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार मूल्य वृद्धि कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details