बिहार

bihar

पटना: पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़े दामों पर RJD का विरोध प्रदर्शन

By

Published : Feb 25, 2021, 5:27 PM IST

पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर पटनासिटी के बौली मोड़ पर राजद नेता और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान राजद नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार की जुमलेबाजी का शिकार आज देश की जनता हो रही है.

पटना
पटना

पटना: पेट्रोल और डीजल के मूल्य में वृद्धि के बाद अब घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर आम जनता में खासा आक्रोश है. वहीं, गैस सिलेंडर के मूल्य में हुई वृद्धि के विरोध में पटना सिटी खाजेकला स्थित बौली मोड़ के पास आम जनता, राजद नेता और कार्यकर्ताओं ने अशोक राजपथ को जाम कर हंगामा किया. साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बढ़े हुए मूल्य को वापस लेने की मांग की.

ये भी पढ़ें-पेट्रोल, डीजल के दाम में कमी के लिये केन्द्र, राज्यों के बीच समन्वित प्रयास की जरूरत: दास

'केंद्र में जुमलेबाज सरकार'
इस मौके पर राजद नेता बलराम चौधरी का कहना था कि केंद्र की सरकार जुमलेबाज सरकार है. जनता पहले से ही महंगाई की मार झेल रही है. ऊपर से घरेलू गैस सिलेंडर के मूल्य में हो रही बेतहाशा वृद्धि ने जनता को महंगाई की आग में झोंक दिया है.

RJD का विरोध प्रदर्शन

बढ़े दाम वापस लेने की मांग
राजद नेताओं ने केंद्र सरकार से मांग की है कि घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़े दामों को अविलम्ब वापस लिया जाए. लगातार पेट्रोलियम पदार्थों में दामों में लगातार वृद्धि से आम जनता त्रस्त है. पेट्रोलियम पदार्थों पर बढ़े दाम वापस नहीं लिए गए तो राजद सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details