बिहार

bihar

महंगाई के खिलाफ राजद आज भी कर रहा है प्रदर्शन, तेजस्वी यादव ने दिखायी हरी झंडी

By

Published : Jul 19, 2021, 1:43 PM IST

महंगाई के खिलाफ राजद विधायक, नेता और कार्यकर्ता अपने समर्थकों के साथ अनोखे ढंग से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. पटना में राजद कार्यालय से राजद कार्यकर्ताओं को हरी झंडी दिखाकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने रवाना किया.

राजद
राजद

पटना: डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस और सामानों की महंगाई (Price Hike) को लेकर राजद (RJD) रविवार से ही प्रदर्शन कर रहा है. सोमवार को भी राष्ट्रीय जनता दल के हजारों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर इसके विरोध में प्रदर्शन किया. राजद कार्यालय से राजद कार्यकर्ताओं को हरी झंडी दिखाकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने रवाना किया.

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जमकर केंद्र और राज्य सरकार (Bihar Government) पर निशाना साधा और साफ-साफ कहा कि जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम है. फिर पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस महंगी क्यों हो रही हैं.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- RJD ने बैलगाड़ी पर बैठकर किया महंगाई का विरोध, कहा- गरीब के थाली में न प्याज और न ही दाल

''जनता केंद्र सरकार से जवाब मांग रही है और केंद्र सरकार को इसका जवाब देना होगा. केंद्र हो या राज्य सरकार गरीब विरोधी हो गई है. यही कारण है कि गरीब जनता की सुध उन्हें नहीं है. लगातार महंगाई बढ़ रही है और जब हम लोग उसके लिए प्रदर्शन कर रहे हैं तो सत्ता में बैठे लोग इसे नौटंकी करार दे रहे हैं.'' - तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा, कहीं न कहीं जनता सब कुछ देख रही है कि किस तरह से देश में महंगाई बढ़ रही है. अगर हम कहें तो इसकी जिम्मेदार वर्तमान केंद्र और राज्य सरकार है. जब तक महंगई खत्म नहीं हो जाती तब तक राष्ट्रीय जनता दल विरोध करता रहेगा. राष्ट्रीय जनता दल का आंदोलन चलता रहेगा.

यह भी पढ़ें- महंगाई के खिलाफ नीतीश सरकार को घेरने में जुटा विपक्ष, सड़क पर उतरेंगे RJD नेता, ऐसी है तैयारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details