बिहार

bihar

By

Published : Oct 6, 2020, 1:41 PM IST

ETV Bharat / state

राबड़ी आवास पर खत्म हुई RJD पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक, बड़हरा सीट से बीडी सिंह को टिकट!

भाई वीरेंद्र ने कहा कि कौन उम्मीदवार कहां से चुनाव लड़ेगा. इसपर अंतिम फैसला पार्टी बोर्ड के नेता ही करेंगे. मोकामा विधानसभा क्षेत्र से अनंत सिंह को टिकट दिये जाने के सवाल पर राजद नेता ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानाकारी नहीं है.

RJD  पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक
RJD पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर जारी है. बैठक में जगदानंद सिंह, अशोक सिंह, भाई वीरेंद्र और मनोज झा समेत पार्टी के कई वरीय नेता टिकट वितरण को लेकर विचार-विमर्श कर रहे हैं. बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगाई जा रही है.

'उम्मीदवारों के नाम पर पार्टी ही लेगी अंतिम निर्णय'
बैठक में शामिल होने से पूर्व भाई वीरेंद्र ने कहा कि कौन उम्मीदवार कहां से चुनाव लड़ेगा. इसपर अंतिम फैसला पार्टी बोर्ड के नेता ही करेंगे. मोकामा विधानसभा क्षेत्र से अनंत सिंह को टिकट दिये जाने के सवाल पर राजद नेता ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानाकारी नहीं है. पार्टी सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आरजेडी अनंत को टिकट ना देकर उनके पत्नी को उम्मीदवार बना सकती है. हालांकि, इस पर अभी अंतिम निर्णय होना बाकी है.

इन सब के बीच बड़हरा सीट पर वर्तमान विधायक सरोज यादव का टिकट कटने की खबर भी मिल रही है, सरोज यादव की जगह बड़हरा सीट से बीडी सिंह को टिकट दी गई है. हालांकि इसका औपचारिक ऐलान अभी बाकी है. जानकारी के मुताबिक पार्टी आज अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. मनोज झा, जगदानंद सिंह, आलोक कुमार मेहता, तनवीर हसन,सुबोध राय, भाई वीरेंद्र,अशोक सिंह समेत पार्टी के अन्य बड़े नेता बैठक में भाग लेने पहुंचे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details