बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजनीतिक गतिविधि का केंद्र बना केली बंगला, राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा भी लालू से मिले

शनिवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की. सीएम के निकलने के थोड़ी देर बाद ही राज्यसभा सांसद और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज झा ने भी लालू यादव से मुलाकात की.

By

Published : Sep 12, 2020, 8:29 PM IST

पटना
पटना

रांची/पटना: जिले में रिम्स के निदेशक का केली बंगला राजनीतिक गतिविधि का केंद्र बना हुआ है. शनिवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की. सीएम के निकलने के थोड़ी देर बाद ही राज्यसभा सांसद और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज झा ने भी लालू यादव से मुलाकात की.

बता दें कि मनोज झा राज्यसभा में विपक्ष की ओर से उपसभापति पद के उम्मीदवार हैं. 11 सितंबर को ही उन्होंने नामांकन दाखिल किया था. उनका मुकाबला जदयू के राज्यसभा सांसद हरिवंश सिंह से होना है. खास बात है कि उपसभापति पद के दोनों उम्मीदवार बिहार की दो अहम पार्टियों से जुड़े हैं और इसी साल बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है. इसलिए इस मुकाबले के कई मायने हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बिहार से लगातार रांची पहुंच रहे हैं नेता
हालांकि संख्या बल के लिहाज से एनडीए प्रत्याशी का पलड़ा भारी है. मनोज झा की पहचान बेबाक टिप्पणी के लिए होती है. मनोज झा ने करीब आधे घंटे तक लालू यादव से मुलाकात की लेकिन मीडिया से कोई बात नहीं की. मुलाकात के बाबत बार-बार पूछे जाने पर उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि अभी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि मैं कुछ ज्यादा बोल सकूं. बिहार चुनाव को लेकर झारखंड में लगातार हलचल देखा जा रहा है, इसी कड़ी में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने बिहार से नेता लगातार राजधानी रांची पहुंच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details