बिहार

bihar

'JDU में बड़े परिवर्तन से BJP क्यों इतनी बेचैन है?', आरजेडी सांसद मनोज झा का बड़ा हमला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 30, 2023, 12:19 PM IST

Manoj Jha: जब जेपी नड्डा के स्थान पर कोई और बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेगा तब भी आप लोग ऐसे ही सवाल करने में दिलचस्पी दिखाइएगा. जदयू में बड़े फेरबदल को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़के आरजेडी सांसद मनोज झा ने मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली और कहा कि ललन सिंह खुद इस्तीफा देना चाहते थे.

मनोज झा का बीजेपी पर करारा प्रहार
मनोज झा का बीजेपी पर करारा प्रहार

राजद सांसद मनोज झा का बीजेपी पर हमला

पटना:राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झाआज पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार किसी पार्टी के अंदर क्या कुछ हो रहा है इसको लेकर मीडिया दिलचस्पी ले रही है. लगातार कुछ से कुछ दिखाए जा रहे हैं.

'बीजेपी में बेचैनी'- मनोज झा: मनोज झा ने कहा कि ऐसे ही जब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बदले तो मीडिया दिलचस्पी लेकर दिखाएं. तब हम समझेंगे कि मीडिया सभी को एक नजर से देख रही है. उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड में जो कुछ हुआ है, उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के लोग बेचैन हैं और बेचैनी के कारण ही तरह-तरह की बात वह लोग कह रहे हैं.

"हमारे नेता तेजस्वी यादव ने सब कुछ बता दिया है कि किस तरह से जनता दल यूनाइटेड में राष्ट्रीय अध्यक्ष बदले हैं. क्या कुछ बातें हुई हैं. बावजूद देश के कुछ मीडिया हाउसेस कुछ से कुछ खबर चला रहे हैं. उससे हमें कुछ लेना-देना नहीं है."- मनोज झा, राजद सांसद

गिरिराज पर बरसे आरजेडी सांसद: वहीं उन्होंने भाजपा के नेता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर भी बड़ा बयान दिया और कहा कि गिरिराज सिंह भी दिल्ली से पटना आ रहे हैं. उनसे पूछिए कि हलाल क्या होता है? झटका क्या होता है? वही आप लोगों को बताएंगे और अच्छी-अच्छी खबर देंगे.

नीतीश के हाथ जदयू की कमान: बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ललन सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. वहीं नीतीश कुमार ने खुद पार्टी की कमान अपने हाथ में ले ली है. इसके बाद से बिहार में बयानबाजी चरम पर है.

ये भी पढ़ें-

ललन सिंह ने दिया इस्तीफा, नीतीश कुमार बने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष

ललन सिंह के इस्तीफे पर ये क्या बोल गए सम्राट चौधरी? आखिर नीतीश पर इतने नरम क्यों

ललन सिंह के इस्तीफे के बाद जदयू में जश्न, पटना में कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details