बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP प्रदेश अध्यक्ष के बाद RJD ने भी सड़क निर्माण की गुणवत्ता को लेकर उठाए सवाल

आरजेडी विधायक ने कहा कि ग्रामीण सड़क की निम्न गुणवत्ता की शिकायत की अगर गृह मंत्रालय से सुनवाई नहीं होती है तो सीएम से भी मुलाकात करेंगे, अगर इससे भी बात नहीं बनी तो शीतकीलीन सत्र में इसका जवाब मांगेंगे.

By

Published : Nov 18, 2019, 4:54 PM IST

विजय प्रकाश

पटना: बिहार में मुख्यमंत्री सड़क योजना सवालों के घेरे में है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के बाद अब आरजेडी ने भी निशाना साधना शुरू कर दिया है. आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने ग्रामीण सड़क की निम्न गुणवत्ता की वजह विभाग के अधिकारियों की लापरवाही बताया है.

दरअसल, विधायक विजय प्रकाश अपने संसदीय सीट जमुई में चल रहे सड़कों के काम की देखरेख करने गए थे. इस दौरान उन्होंने सड़क की गुणवत्ता में काफी कमी पाई. जिसको लेकर आरजेडी विधायक ने उसका वीडियो बनाकर विभाग से शिकायत करने की बात की है.

सड़क की जांच करते अधिकारी

ये भी पढे़ं:- पटना : 16 लाख घूस लेते इंजीनियर चढ़ा निगरानी के हत्थे, कई ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी

'सीएम से करेंगे शिकायत'
विजय प्रकाश ने कहा कि सड़क की क्वालिटी काफी खराब है. हाथ में कांक्रीट को दवा देने से धूल में तब्दील हो जाता है. उन्होंने कहा कि वो इस लापरवाही को लेकर गृह मंत्रालय से जांच की मांग करते हैं. एक्सिक्यूटिव इंजीनियर, ठेकेदार के खिलाफ जांच होनी चाहिए. आरजेडी विधायक ने कहा कि अगर गृह मंत्रालय से सुनवाई नहीं होती है तो सीएम से भी मुलाकात करेंगे, अगर इससे भी बात नहीं बनी तो शीतकीलीन सत्र में इसका जवाब मांगेंगे.

पटना से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने भी उठाए थे सवाल
बता दें कि बीजेपी के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी पत्र के माध्यम से प्रदेश में सड़क की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाए थे. लेकिन, सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details