बिहार

bihar

तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट पर बोली RJD- एकजुट है महागठबंधन, सपने न देखे NDA

By

Published : Mar 18, 2020, 12:04 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 12:18 PM IST

बिहार में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. मांझी और नीतीश की मुलाकात के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

विजय प्रकाश
विजय प्रकाश

पटना:बिहार में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. बीते दिन पूर्व मुख्यमंत्री और हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. जिसके बाद विपक्षी एकता पर सवाल उठने लगे हैं. आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने इन आरोपों को खारिज किया है.

आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि जीतन राम मांझी अपनी सुरक्षा बढ़ाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. मांझी ने कोरोना वायरस को लेकर नीतीश कुमार से मुलाकात की है. दूसरा और कोई प्रयोजन हमें नहीं पता.

देखें पूरी रिपोर्ट

'विधायकों को नहीं संभाल सकते, जनता को क्या संभालेंगे'

विजय प्रकाश ने कहा कि बिहार सरकार करोना वायरस से 241 विधायकों को नहीं बचा सकती है तो वह बिहार की 13 करोड़ जनता को कैसे बचाएंगें. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन एकजुट है. कुछ छोटे-मोटे नेताओं के बयान को तवज्जों देने की जरूरत नहीं है. वह अपने लालच में इस तरह का बयान देते हैं. साथ ही उन्होंने मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश साहनी की बैठक को गेट-टु-गेदर बताया.

बिना आरजेडी के कैसी बैठक?

आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने ये भी कहा कि महागठबंधन की बैठक में अगर आरजेडी और कांग्रेस ना हो तो उस बैठक का क्या महत्व है. जीतन राम मांझी अतिउत्साहित है इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रही है. बता दें कि महागठबंधन में कोर्डिनेशन कमेटी बनाए जाने की मांग को लेकर जीतना राम मांझी ने आरजेडी को मार्च महीने तक का अल्टीमेटम दिया है.

Last Updated : Mar 18, 2020, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details