बिहार

bihar

JDU और BJP के बीच चल रहा शह और मात का खेल : विधायक सुबोध राय

By

Published : Nov 27, 2020, 1:49 PM IST

राजद नेता ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने साफ तौर से कहा कि जिस तरह से जदयू और भाजपा आपस में सामंजस्य बनाने का नाटक कर रही है उसका खुलासा जल्द ही हो जाएगा.

राजद विधायक सुबोध राय
राजद विधायक सुबोध राय

पटना:बिहार विधानसभा में शुक्रवार को राज्यपाल के अभिभाषण के बाद विपक्षी पार्टियां सरकार को घेरने में जुट गई हैं. राजद विधायक सुबोध राय ने कहा कि भाजपा और जदयू के बीच सह और मात का खेल चल रहा है. राज्यपाल के अभिभाषण में न ही रोजगार के मुद्दे पर कोई चर्चा हुई और ना ही जनता के समस्याओं का कोई जिक्र किया गया.

'रोजगार के मुद्दे को उठाया जाएगा'
राजद की ओर से राज्यपाल के अभिभाषण के वाद-विवाद में पुरजोर तरीके से रोजगार के मुद्दे को उठाया जाएगा. राजद नेता ने साफ तौर से कहा कि जिस तरह से जदयू और भाजपा आपस में सामंजस्य बनाने का नाटक कर रही है उसका खुलासा जल्द ही हो जाएगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट
'राज्यपाल का अभिभाषण होता है सरकार का वक्तव्य और इसमें राज्य सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है. राज्यपाल के अभिभाषण में एनडीए का जो एजेंडा था 19 लाख युवाओं को रोजगार देने का वह कहीं नहीं दर्शाया गया है. एक तरह से कह लीजिए सह और मात का खेल चल रहा है. बीजेपी का कोई एजेंडा ही नहीं है जो उनके घोषणा पत्र में था उसका कहीं भी कोई जिक्र नहीं है.'-राजद विधायक सुबोध राय

ABOUT THE AUTHOR

...view details