बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM हाउस के बाहर आमरण अनशन करेंगे RJD विधायक सरोज यादव, सुरक्षा की कर रहे हैं मांग

आरजेडी विधायक सरोज यादव ने बिहार में बिगड़ते लॉ एंड आर्डर पर आपत्ति जताई है. उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर आमरण अनशन का ऐलान किया है.

By

Published : Sep 19, 2019, 2:27 PM IST

आरजेडी विधायक सरोज यादव

पटना:रंगदारी मामले में आरजेडी विधायक सरोज यादव ने मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगायी. इसको लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है. साथ ही उन्होंने 20 सितंबर को सीएम हाउस पर आमरण अनशन का ऐलान भी किया. उन्होंने कहा कि वह दिन में 12 बजे से सीएम हाउस पर अनशन करेंगे.

विधायक सरोज यादव ने लगाई सुरक्षा की गुहार

पुलिसिया कार्रवाई पर उठाए सवाल
आरजेडी विधायक सरोज यादव ने बिहार में बिगड़ते लॉ एंड आर्डर पर आपत्ति जताई है. उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर आमरण अनशन का ऐलान किया है. सीएम को लिखे पत्र ने उन्होंने पिछले दिनों हुई सारी घटनाओं का जिक्र किया. कई बार शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई ना होने पर विधायक ने अनशन करने की बात कही है.

सीएम को पत्र लिख लगाई सुरक्षा की गुहार

क्या है मामला?
बता दें कि बड़हरा के आरजेडी विधायक सरोज यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कुछ हफ्तों पहले ही उनके बड़हरा आवास के पास फायरिंग की गई थी. जिस दौरान उनका एक रिश्तेदार बाल-बाल बचा था. अब उनसे 10 लाख रंगदारी मांगने का मामला सामने आया. साथ ही उन्हें फोन पर धमकी भरा मैसेज आया.

सरकारी नंबर पर आया था धमकी भरा मैसेज

आत्मदाह करने की दी थी धमकी
आरजेडी विधायक ने लगातार उनके साथ घट रही घटनाओं की जानकारी पुलिस के दी. उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार दहशत में है. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए. इसके साथ ही उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. गिरफ्तारी ना होने पर विधायक सरोज यादव ने आत्मदाह करने की भी धमकी दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details