बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD के बागी विधायक फराज फातमी बोले- पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा

आरजेडी के विधायक फराज फातमी ने कहा कि पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. जेडीयू के कुमकुम राय को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में प्रमुख स्थान दिए जाने से पार्टी की छवि को बहुत नुकसान पहुंचा है और यह पार्टी के लिए बड़ी चूक है.

By

Published : Mar 7, 2020, 6:33 AM IST

Updated : Mar 7, 2020, 7:56 AM IST

RJD के बागी विधायक
RJD के बागी विधायक

पटना:आरजेडी की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची को लेकर पार्टी के अंदर भी नाराजगी दिखने लगी है. पार्टी के बागी विधायक फराज फातमी ने एक बार फिर से पार्टी के काम करने के तरीके पर सवाल खड़ा किया है. फराज फातमी ने कहा कि पार्टी किस ढंग से काम कर रही है, इसी से पता चलता है कि पार्टी नेताओं को यह भी नहीं पता कि कौन अभी पार्टी में है और कौन पार्टी में नहीं है.

'पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है'
फराज फातमी एक बार फिर से पार्टी की कार्य संस्कृति पर सवाल खड़े कर रहे हैं. फातमी ने कहा कि पार्टी में कुछ भी ठीक से नहीं चल रहा है. जेडीयू के कुमकुम राय को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में प्रमुख स्थान दिए जाने से पार्टी की छवि को बहुत नुकसान पहुंचा है और यह पार्टी के लिए बड़ी चूक है. वहीं, उन्होंने कहा कि जब पार्टी मुझे ही अपना सदस्य मानने से इंकार कर रही है, तो इसी से पता चल रहा है कि पार्टी कैसे काम कर रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

फराज फातमी ने फिर दिखाए बागी तेवर
फराज फातमी लगातार पार्टी नेताओं के रवैए पर सवाल खड़ा कर रहे हैं, तो वहीं नीतीश कुमार की तारीफ भी करते रहे हैं. वशिष्ठ नारायण सिंह के चूड़ा दही भोज में पहुंचकर अपने मंसूबे पहले ही साफ कर चुके हैं. वहीं, फातमी कुमकुम राय के बहाने एक बार फिर से पार्टी के शीर्ष नेताओं की ओर उंगली उठा रहे हैं.

Last Updated : Mar 7, 2020, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details