बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिगड़ती कानून व्यवस्था पर RJD ने जताई चिंता, कहा- सुशासन में पुलिसकर्मी ही नहीं हैं सुरक्षित

आरजेडी विधायक सुदय यादव ने कहा है कि राज्य में सरेआम पुलिसकर्मी की हत्या हो जाती है, उनसे हथियार लूटे जाते हैं. उसके बावजूद भी सरकार कहती है सुशासन है.

By

Published : Aug 21, 2019, 7:39 PM IST

सुदय यादव, विधायक

पटना:विपक्ष ने एकबार फिर बिहार में बिगड़ते लॉ एंड आर्डर को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है. आरजेडी विधायक सुदय यादव ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है. उन्होंने कहा कि जिस राज्य में पुलिस पदाधिकारी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं, उस राज्य में कैसी सुशासन की सरकार है.

आरजेडी विधायक ने कहा है कि राज्य में सरेआम पुलिसकर्मी की हत्या हो जाती है, उनसे हथियार लूटे जाते हैं, इसके बावजूद भी सरकार कहती है सुशासन है. बिहार में कैसी सुशासन की सरकार है, जनता देख रही है.

आरजेडी विधायक का बयान

पीठ थपथपाने में लगी है सरकार- RJD
सुदय यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था के नाम पर सिर्फ और सिर्फ खानापूर्ति की जाती है. जबकि राज्य की जनता अपराध बढ़ने से कितनी डरी-सहमी हैं, वह क्षेत्र में जाने से ही पता चलता है. लेकिन, सरकार मौन है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार अपनी पीठ खुद ही थपथपा रही है.

'जनता से सरकार को मतलब नहीं'
आरजेडी विधायक ने कहा कि बिहार में शासन नाम की कोई चीज नहीं है. अपराधी दिनों-दिन और बेखौफ होते चले जा रहे हैं. सरकार को आमजनों की कोई चिंता नहीं है. सरकार केवल अपना बखान करने में लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details