बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU में शामिल होना पापा का व्यक्तिगत निर्णय, अभी मैं तो RJD का MLA हूं- फराज फातमी

पिता के आरजेडी छोड़ने को लेकर पुत्र फराज फातमी ने कहा कि उनके पिता पार्टी से टिकट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे थे. इसके बाद ही उन्होंने ये फैसला लिया है लेकिन मैं आरजेडी के साथ ही हूं.

By

Published : Jul 28, 2019, 7:06 PM IST

rjd-mla-dr-faraz-fatmi-on-mohammad-ali-ashraf-fatmi

पटना: आरजेडी से नाराज होकर कद्दावर नेता अली अशरफ फातमी आज लालटेन छोड़ तीर के साथ हो गए हैं. दरभंगा से आरजेडी के अली अशरफ फातमी बड़े नेता थे. उनकी पहचान आरजेडी में एक बड़े चेहरे के रूप में की जाती थी. इन सब के बीच उनके पुत्र डॉ. फराज फातमी अभी भी आरजेडी में हैं और केवटी से विधायक हैं.

डॉ. फराज फातमी

पिता के आरजेडी छोड़ने को लेकर पुत्र डॉ. फराज फातमी ने कहा कि उनके पिता पार्टी से टिकट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे थे. इसके बाद ही उन्होंने ये फैसला लिया है लेकिन मैं आरजेडी के साथ ही हूं. आरजेडी विधायक फिराज फातमी ने कहा कि आगे की क्या राजनीति होती है यह तो आने वाले दिनों में तय होगा.

बेटे के बोल-

  • पार्टी में गलत राजनीतिक निर्णय और गलत तरीके से हुए टिकट बंटवारे को लेकर पिता थे नाराज.
  • पिता के फैसले का स्वागत करता हूं, ये उनका व्यक्तिगत निर्णय है.
  • मैं आरजेडी का विधायक हूं. आगे की राजनीति आने वाला समय तय करेगा.
  • पिता को नीतीश जी पर भरोसा है. उसका भी मैं स्वागत करता हूं.

अली अशरफ फातमी बिहार के बड़े मुस्लिम नेताओं में से एक हैं. 5 साल पहले भी उन्होंने आरजेडी से इस्तीफा दिया था लेकिन फिर वो पार्टी में शामिल हो गए थे. इस बार उन्होंने फिर आरजेडी सो टाटा बाय-बाय किया है. वहीं, इस बार नीतीश कुमार पर विश्वास जताते हुए उन्होंने जेडीयू में शामिल होने का फैसला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details