बिहार

bihar

MLA Chetan Anand engagement: सगाई के बंधन में बंधे चेतन आनंद, इस दिन होगी शादी, देखें सुंदर VIDEO...

By

Published : Apr 24, 2023, 10:41 PM IST

बिहार के शिवहर MLA चेतन आनंद की सगाई हो गई. कर्णपुरा बैरिया स्तिथ विश्वनाथ फॉर्म में चेतन और आयुषी की सगाई हुई. अब इस दिन दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे. शादी की तारीख भी काफी नजदीक है और इसके लिए वेन्यू भी तय कर लिया गया है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. देखें सगाई का वीडियो...

सगाई के बंधन में बंधे चेतन आनंद और आयुषी
सगाई के बंधन में बंधे चेतन आनंद और आयुषी

सगाई के बंधन में बंधे चेतन आनंद और आयुषी

पटनाः बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की सगाईहो गई. सोमवार की शाम 6 बजे पटना के कर्णपुरा बैरिया स्तिथ विश्वनाथ फॉर्म सगाई की रस्म अदा की गई. इस दौरान आनंद मोहन और उनकी पत्नी लवली आनंद के साथ कई हस्ती मौजूद रहे. चेतन आनंद की शादी 3 मई को देहरादून में होगी, जिसकी तैयारी की जा रही है. इसके लिए शादी स्थल का भी चयन हो चुका है. सोमवार की शाम चेतन आनंद अपन मंगेतर के साथ सगाई के बंधन में बंध गए.

यह भी पढ़ेंःAnand Mohan son marriage: चेतन आनंद की शादी के लिए यह खास Venue

सगाई में कई हस्ती हुए शामिलः विश्वनाथ फॉर्म में आयोजित सगाई सेरेमनी में कई हस्ती शामिल हुए. इसमें राजनीतिक नेता से लेकर अधिकारी तक शामिल रहे. राजद विधायक चैतन्य आंनद ने अपनी सगाई में कोई कसर नही छोड़ी. फिल्मी अंदाजों में बीच तालाब में रंग-विरंगी दूधिया लाइटों में चैतन्य व आयुषी की सगाई हुई. जिस समय चेतन आनंद और आयुषी ने एक दूसरे को रिंग पहनाई तो लोगों ने तालियां बजाकर एक दूसरे को बधाई दी.

सगाई का दृश्य.

3 मई को है शादीः बता दें कि चेतन आनंद शिवहर के राजद विधायक हैं और उनकी मंगेतर आयुषी एमबीबीएस डॉक्टर है. रिंग सेरेमनी के बाद दोनों मंगेतर गजब के जच रहे थे. इस दौरान सगाई में पहुंचे अतिथियों ने दोनों को बधाई दी. अब 3 मई को चेतन और आयुषी शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी का वेन्यू देहरादून में रखा गया है. हाल में चेतन आनंद और उनकी मंगेतर आयुषी देहरादून से तैयारी का जायजा लेकर लौटे हैं. इस सफर की तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें दोनों साथ में फ्लाइट में बैठे नजर आए थे. बता दें कि दो माह पहले चेतन आनंद की बहन सुरभि आनंद की शादी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details