बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD विधायक ने किया तबलीगी जमात का बचाव, कहा- विवाद केंद्र की लापरवाही का नतीजा

राजद विधायक अबू दुजाना ने कहा कि सरकार की लापरवाही की वजह से पूरा बखेड़ा खड़ा हुआ है. उन्होंने तबलीगी जमात से जुड़े लोगों से अपील की है कि वे जहां भी हैं, सामने आकर कोरोना की जांच करवाएं और पुलिस-प्रशासन को सूचना दें.

By

Published : Apr 8, 2020, 8:02 PM IST

patna
patna

RJD विधायक ने किया तबलीगी जमात का बचाव, कहा- विवाद केंद्र की लापरवाही का नतीजा

पटनाःदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और कई राज्यों में हालात बेकाबू हैं. वहीं, तबलीगी जमात के लोगों में भी संक्रमण पाया जा रहा है. जिसे लेकर पूरे मसले पर सियासत तेज है. अब आरजेडी विधायक अबू दुजाना ने मरकज का बचाव किया है और विवाद को सरकार की नाकामियों का नतीजा करार दिया है.

तबलीगी जमात के लोगों में संक्रमण
राजद विधायक अबू दुजाना ने कहा है कि तबलीगी जमात के मसले पर मीडिया सांप्रदायिकता फैला रही है. जबकि हकीकत यह की मरकज के लोग धार्मिक प्रवृत्ति के होते हैं और वह साफ-सफाई पसंद करते हैं, लापरवाही सरकार से हुई है. जब वह भारत आ चुके थे और लॉक डाउन के बाद सरकार की ओर से पत्राचार के बावजूद कोई पहल क्यों नहीं की गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

राजद विधायक ने सरकार पर लापरवाही का लगाया आरोप
राजद विधायक ने कहा कि सरकार की लापरवाही की वजह से पूरा बखेड़ा खड़ा हुआ है. राजद विधायक ने तबलीगी जमात से जुड़े लोगों से अनुरोध किया है कि वह देश के जिस हिस्से में हैं, सरकार का सहयोग करे और अपनी जांच करा कर चिंता मुक्त रहें. अबू दुजाना ने मजदूरों के सवाल पर भी सरकार को घेरा और कहा कि मजदूरों के हितों के लिए सरकार काम नहीं कर पा रही है,. सिर्फ दिखावा किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details