बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले RJD विधायक- जब मंजू वर्मा इस्तीफा दे सकती हैं तो मंगल पांडे क्यों नहीं?

बच्चों की मौत के मामले को लेकर मंगल पांडे की इस्तीफे की मांग अब तेज हो गई है. विपक्ष का कहना है कि जब तक मंगल पांडे इस्तीफा नहीं देंगे तब तक सदन ठप रहेगा.

By

Published : Jul 1, 2019, 3:02 PM IST

बयान देते राजद विधायक अबू दोजाना

पटनाः तेजस्वी यादव पटना पहुंचने के बाद भी सोमवार को बिहार विधानसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए. हालांकि राजद विधायकों ने कहा कि तेजस्वी यादव सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेंगे. विधायकों ने मंगल पांडे के इस्तीफे की मांग को लेकर दोनों सदनों में हंगामा किया. लेकिन कांग्रेस का साथ राजद को नहीं मिला. वहीं, राजद विधायक अबू दोजाना ने मंगल पांडे पर कार्रवाई करते हुए उनके बर्खास्तगी की पुरजोर मांग की.

'जल्द दें मंगल पांडे इस्तीफा'

राजद विधायक अबू दोजाना ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग मासूम बच्चों की लाश पर राजनीति करना चाहते हैं. जब मंजू वर्मा का इस्तीफा लिया जा सकता है तो मंगल पांडे का क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि मंगल पांडे का जब तक इस्तीफा नहीं देंगे, तब तक हम लोग इसी तरह आंदोलन करते रहेंगे और सदन की कार्यवाही ठप रहेगी.

हंगामा करते विधायक और बयान देते राजद विधायक अबू दोजाना

भोजना अवकाश तक नहीं पहुंचे तेजस्वी

उधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज दूसरे दिन भी भोजना अवकाश तक विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने नहीं पहुंचे. जबकि राजद विधायकों का कहना है कि तेजस्वी सदन में आएंगे. तेजस्वी यादव के पटना पहुंचने से राजद विधायकों के अंदर ऊर्जा का संचार हुआ है और राजद लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. राजद विधायकों ने मुजफ्फरपुर में मासूम बच्चों की मौत के मामले को लेकर दोनों सदनों में जमकर हंगामा किया है और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के इस्तीफे की मांग की.

नहीं मिला कांग्रेस का साथ

मालूम हो कि मुजफ्फरपुर मामले को लेकर राजद समेत तमाम विपक्षी पार्टियां सरकार को सड़क से लेकर सदन तक घेरने के मूड में है. हालांकि सदन में तेजस्वी मौजूद नहीं थे लेकिन राजद विधायकों ने जमकर शोर-शराबा किया. सदन के अंदर भी राजद विधायकों ने हंगामा किया लेकिन राजद को कांग्रेस का साथ नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details