बिहार

bihar

पटना: जेपी की पुण्यतिथि पर राजद नेताओं ने RJD कार्यालय में दी श्रद्धांजलि

By

Published : Oct 8, 2019, 11:19 PM IST

रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि जेपी के बताए रास्तों पर चलकर बिहार के कई नेता आज राजनीति के शीर्ष पर पहुंच चुके हैं. उन्होंने जय प्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि देते हुए उनके रास्ते पर चलने का संकल्प लिया.

रामचंद्र पूर्वे ने जय प्रकाश नारायण की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

पटना: जय प्रकाश नारायण की पुण्यतिथि के मौके पर राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में राजद नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर प्रदेश राजद अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि जय प्रकाश नारायण ने समाज के अंतिम पंक्ति पर खड़े लोगों के उत्थान की बात की थी. राष्ट्रीय जनता दल लगातार ऐसे लोगों के उत्थान में लगा हुआ है.

रामचंद्र पूर्वे, राजद प्रदेश अध्यक्ष

जेपी के रास्ते पर चलने का लिया संकल्प
रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि जेपी के बताए रास्तों पर चलकर बिहार के कई नेता आज राजनीति के शीर्ष पर पहुंच चुके हैं. उन्होंने जय प्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि देते हुए उनके रास्ते पर चलने का संकल्प लिया. प्रदेश कार्यालय में जय प्रकाश नारायण की तस्वीर पर माल्यार्पण करने के बाद रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि लालू यादव ने जय प्रकाश नारायण के रास्ते पर चलकर पार्टी को आगे बढ़ाया है.

राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे का बयान

कई नेता रहे मौजूद
रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि हम सब जयप्रकाश नारायण के रास्ते पर चल कर आगे बढ़ने का संकल्प लेते हैं. इस मौके पर संजय यादव, चंदेश्वर सिंह, भाई अरुण और रंजीत सिंह समेत कई नेता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details