बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD बंद का दूसरा रूप- समर्थकों ने लोगों को दिया गुलाब

रामराज यादव ने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार ने कैब को संसद के दोनों सदनों में पास कर काला कानून पास कर दिया है, जो जनविरोधी है. देश की अखंडता पर ग्रहण यह काला कानून किसी को भी चैन से नहीं रहने देगा.

By

Published : Dec 21, 2019, 6:47 PM IST

बिहार बंद
बिहार बंद

पटना: राजद के कार्यकर्ताओं ने हाथ में रस्सी बांधकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन का नेतृत्व राजद नेता रामराज यादव ने किया. वहीं, राजद के कई कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग खेमें में बटकर पटना सिटी के कई मुख्य मार्गों को रोक कर आंदोलन किया. साथ ही कई ट्रेनों को भी रोका. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लोगों को गुलाब का फूल भी दिया.

राजद के कार्यकर्ताओं ने हाथ में रस्सी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया

'लड़वाना चाहती है सरकार'
रामराज यादव ने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार ने कैब को संसद के दोनों सदनों में पास कर काला कानून पास कर दिया है, जो जनविरोधी है. देश की अखंडता पर ग्रहण यह काला कानून किसी को भी चैन से नहीं रहने देगा. क्योंकि भारत धर्म निरपेक्ष देश है? यहां सभी धर्मो का बराबर अधिकार है. क्या देश की आजादी में मुस्लिमों ने अपना त्याग और कुर्वानी नहीं दिया था, तो फिर सरकार अल्पसंख्यको के प्रति सौतेला व्यवहार कर देश में अशांति फैलाकर लोगों को धर्म और जात में बांधकर लड़वाना चाहती है. जिसका राजद विरोध करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details