बिहार

bihar

प्रचंड बहुमत की वजह से अभी BJP वालों का दिमाग आसमान में है- शिवानंद तिवारी

By

Published : Aug 5, 2019, 3:13 PM IST

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि बीजेपी जल्द से जल्द चाहती है कि अपनी सभी एजेंडों को पास कर दें. कश्मीर का मुद्दा इनके लिए भावनात्मक बना हुआ है.

राजद नेता शिवानंद तिवारी

पटना: केंद्र सरकार ने अनुच्छेद 370 में बदलाव को लेकर संसद में प्रस्ताव पेश किया है. इसको लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है. राजद के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि एनडीए को लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत मिला है, अभी इनका दिमाग आसमान में है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि बीजेपी जल्द से जल्द चाहती है कि अपने सभी एजेंडों को पास कर दें. कश्मीर का मुद्दा उनके लिए भावनात्मक बना हुआ है. वहां की स्थिति को लेकर किसी को कुछ नहीं पता है. कश्मीर में सभी स्कूल, कॉलेज और सभी संस्थानों को बंद कर दिया गया है. सब कुछ सेना के हवाले कर दिया गया है.

राजद नेता शिवानंद तिवारी

'कश्मीर के लोग डरे हैं'
आरजेडी उपाध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर के दो-दो मुख्यमंत्रियों को नजरबंद कर दिया गया है. इंटरनेट कनेक्शन काट दिया गया है. वहां भय का माहौल बना हुआ है. कश्मीर के लोग डरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का दायित्व बनता है कि वहां के लोगों को स्थिति से अवगत कराएं.

बीजेपी सरकार ने पेश किया प्रस्ताव
बता दें कि जम्मू कश्मीर को लेकर मोदी सरकार ने बहुत बड़ा कदम उठाया है. सरकार ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने का प्रस्ताव राज्यसभा में पेश कर दिया है. गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में कहा कि राष्ट्रपति के अनुमोदन के बाद अनुच्छेद 370 के सभी खंड लागू नहीं होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details