बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'तेजस्वी की लोकप्रियता से घबराकर अनाप-शनाप बोल रहे हैं NDA के नेता'

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल के तेजस्वी यादव पर दिए गए बयान को राजद ने हताशा में दिया गया बयान करार दिया है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा जिनके घर खुद शीशे के हों, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते.

By

Published : Jun 8, 2020, 3:54 PM IST

मृत्युंजय तिवारी
मृत्युंजय तिवारी

पटनाःआरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने तेजस्वी यादव को लेकर दिए गए जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग नेता प्रतिपक्ष की लोकप्रियता से बौखला गए हैं. दरअसल जनता दल यूनाइटेड के नेता ने कहा था कि खुद को गरीबों का नेता कहने वाले तेजस्वी चार्टर्ड विमान में कभी केक काटते हैं तो अब अरमानी सूट पहनकर फेसबुक लाइव करते हैं.

हताशा में दिया गया है बयान
राजद ने जदयू के इस बयान को हताशा में दिया गया बयान करार दिया है. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जिनके घर खुद शीशे के बने हों, वह दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते. जिनके नेता खुद करोड़ों का सूट पहनते हैं और दिन में 4 बार पोशाक बदलते हैं, वह किस मुंह से हमारे नेता पर इस तरह का आरोप लगाते हैं.

मृत्युंजय तिवारी से बात करते संवाददाता अमित वर्मा

ये भी पढ़ेंः'RJD मजदूरों के पैरों पर पड़े छालों में मरहम लगा रही है, वोट की राजनीति करने वालों को मिलेगा जवाब'

तेजस्वी की लोकप्रियता से घबराया जदयू
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव एक क्रिकेटर रहे हैं और उनके कई संबंधी भी विदेशों में रहते हैं. ऐसे में एक सूट के लिए इस तरह सवाल खड़ा करना ठीक नहीं है. ऐसा लगता है कि जदयू के नेता तेजस्वी यादव की लोकप्रियता से घबराकर ऐसा बयान दे रहे हैं.

बता दें कि जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव के कई फोटो जारी किए हैं, जिनमें वे चार्टर्ड प्लेन में केक काटते और अब अरमानी सूट पहनकर फेसबुक पर चैट करते हुए दिख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details