बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CAB पर बोली RJD- नरेंद्र मोदी सरकार को जनता नहीं करेगी माफ

आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि भारत के संविधान में सर्वधर्म समभाव की बात कही गई है. मगर नागरिकता संशोधन बिल आने के बाद धर्म के आधार पर लोगों का बंटवारा किया जाएगा.

By

Published : Dec 12, 2019, 1:42 PM IST

patna
patna

पटना:लोकसभा और राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल पास होने पर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. इस पर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि अभी केंद्र में जो सरकार बैठी है उसके पास बहुमत है और यही कारण है कि उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पास करवा लिया है. लेकिन, देश की करोड़ों जनता इस सरकार को देख रही है और कभी भी माफ नहीं करेगी.

जनता नहीं करेगी माफ- RJD
आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि संविधान की मूल आत्मा से मोदी सरकार ने छेड़छाड़ किया है. यही कारण है नार्थ ईस्ट जल रहा है. पूरे भारत में बिल का विरोध हो रहा है. हम लोग भी लगातार इसका विरोध कर रहे थे. लेकिन, जिस तरह मनमानी तरीके से मोदी सरकार ने यह बिल लाया है, निश्चित तौर पर यह उनकी एक ऐतिहासिक भूल है और जिसको लेकर जनता उन्हें माफ नहीं करेगी.

मृत्युंजय तिवारी, आरजेडी नेता

'धर्म के आधार पर लोगों का बंटवारा'
नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि भारत के संविधान में सर्वधर्म समभाव की बात कही गई है. मगर नागरिकता संशोधन बिल आने के बाद धर्म के आधार पर लोगों का बंटवारा किया जाएगा. भारत के नागरिक इस चीज को बर्दाश्त नहीं करेंगे. भले ही मोदी सरकार ने बिल पास करवा लिया हो, लेकिन जनता इसे नहीं मानेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details